शौच के लिए जा रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1304158

शौच के लिए जा रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ ले जाया गया, जहां से पहले अलवर फिर जयपुर के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई.

शौच के लिए जा रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Ramgarh: गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के रामबास गांव स्थित बिजलीघर के पास अलवर से ट्रैक्टर चोरी कर लाए चोरों के पीछे आए लोगों ने शौच के लिए जा रहे युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चोर अलवर से विक्रम खान पुत्र जुम्मे खान का ट्रैक्टर RJ 32 RA 7264 फार्मट्रैक 60 थाना सदर का चोरी करके लाए और बिजली घर के पास खेत में घुसा दिया. जब ट्रैक्टर वापस सड़क मार्ग की तरफ आया तो ट्रैक्टर का पीछा कर रहे लोगों ने शौच के लिए जा रहे चिरंजी पुत्र भाव सिंह निवासी रामबास के साथ मारपीट की.

घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ ले जाया गया, जहां से पहले अलवर फिर जयपुर के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई. ट्रैक्टर को गोविंदगढ़ थाना पुलिस के द्वारा पुलिस थाना गोविंदगढ़ ले जाया गया. परिजनों के द्वारा 15 अगस्त को पुलिस थाना गोविंदगढ़ में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के ने धारा 302,147, 148, 149 में दर्ज कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे

ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending news