राजस्थान में हादसों से हाहाकार, अलग-अलग हादसों में करीब 30 लोग घायल

कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है, जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं.   

राजस्थान में हादसों से हाहाकार, अलग-अलग हादसों में करीब 30 लोग घायल
ट्रक और ट्रेलर के टक्कर के बाद आग लग गई

जयपुर: कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है, जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं. इसी घने कोहरे के चलते राजस्थान के कई जिलों में कई बड़े हादसे हो गए. अलग-अलग जिलों में हुए इन हादसों में दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

जोधपुर के चौपासनी बाईपास पर अनियंत्रित ट्रोले का कहर देखने को मिला है. यहां बेकाबू ट्रोला रिसॉर्ट के बाहर खड़ी गाड़ियों पर चढ़ गया. इस हादसे में पार्किंग में खड़ी 4 गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. राजीव गांधी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजधानी जयपुर के एनएच 52 पर पर स्थित जैतपुरा के पास कोहरे की वजह से 2 कारों जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में आल्टो कार में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने की मदद से अस्पताल में भिजवाया गया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहानों को साइड में कराकर ट्रैफिक दुरुस्त कराया गया.
 
दौसा जिले में भी कोहरे का कहर देखने को मिला है. अलग-अलग हादसों में 24 से ज्यादा लोग हुए. पहला हादसा मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हुआ, जहां रोडवेज और ट्रोले की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं दूसरा हादसा महुआ थाना क्षेत्र में हुआ, जहां पिकअप और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए सभी घायलों को महुआ और सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
  
जोधपुर की देचू इलाके के बावकान त्रिराहे पर ट्रक और ट्रेलर के टक्कर के बाद आग लग गई. इस हादसे में ट्रेलर का ड्राइवर और खलासी झुलस गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने खुलवाया.