लालसोट पहुंचकर अशोक गहलोत ने की परसादी लाल मीणा के पक्ष में मतदान करने की अपील, कहा- हमने शानदार काम किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967364

लालसोट पहुंचकर अशोक गहलोत ने की परसादी लाल मीणा के पक्ष में मतदान करने की अपील, कहा- हमने शानदार काम किया

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए अब आखिरी दौर की मशक्कत जारी है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक ने राजस्थान में डेरा डाला हुआ है तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूरा राजस्थान नापने में जुटे हुए हैं.

लालसोट पहुंचकर अशोक गहलोत ने की परसादी लाल मीणा के पक्ष में मतदान करने की अपील, कहा- हमने शानदार काम किया

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए अब आखिरी दौर की मशक्कत जारी है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक ने राजस्थान में डेरा डाला हुआ है तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूरा राजस्थान नापने में जुटे हुए हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौसा के लालसोट पहुंचे. हालांकि वहां पहुंचने में उन्हें देरी हो गई. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने संबोधन की शुरुआत में ही सभा में मौजूद जनता से माफी मांगी और उनका इंतजार करने के लिए धन्यवाद दिया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान कहा कि 5 साल पहले मुझे तीसरी बार अपने मुख्यमंत्री बनाया. लालसोट की पहचान प्रसादी लाल मीणा है. असेंबली के अंदर हो या बाहर कोई कमी नहीं रखते, यह ईमानदार व्यक्ति हैं. पहले सीएचसी पीएचसी खाली रहती थी डेपुटेशन को लेकर डॉक्टर चले जाते थे, लेकिन प्रसादी लाल मीणा ने चिकित्सा मंत्री के रूप में डेपुटेशन बंद कर स्वास्थ्य का ढांचा मजबूत कराया है. कोरोना में राजस्थान मॉडल की दुनिया भर में सरहाना की गई. काम की सरकार ने कोई कमी नहीं रखीय ट्राइबल के पांच मंत्री बनाएं आजादी के बाद एसटी-एससी के 9 मंत्री बने.ईआरसीपी का काम चल रहा है लेकिन केंद्र ने राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं की, लेकिन हमारी जिद्द है कि हम इसे बनकर रहेंगे. हमने ऐसे काम किया है जो देश में कहीं नहीं हुए. OPS हमने किया.

भाजपा की मेनिफेस्टो पर गहलोत ने कहा कि हमारी बातों को घुमा फिरा कर दिखाया गया है. चिरंजीवी सबके लिए है, ₹500 में गैस सिलेंडर है, 100 यूनिट मुफ्त बिजली, बुजुर्ग और विधवाओं को पेंशन है, अन्नपूर्णा किट दिए जा रहे हैं, महंगाई का दौर है. हमने 3 लाख नौकरियां दी है, 2 लाख लग गए, 1 लाख पर काम चल रहा है. हमने किसानों का कर्ज माफ किया. राष्ट्रीय बैंकों का केंद्र ने नहीं किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मंडावरी, रामगढ़, पचवारा में हमने कॉलेज खोले, जो मांग की गई वह हमने पूरा किया. लालसोट में जिला अस्पताल मंडावरी में उप जिला अस्पताल, राहुवास छपता में थाने खोले गए एटीएम एसपी ऑफिस खोले गए हम गारंटी दे रहे हैं.

साथी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम अंग्रेजी के खिलाफ थे लेकिन अंग्रेजी आज जरूरत है अंतर्राष्ट्रीय भाषा है मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमने 500 बच्चे विदेश में पढ़ने के लिए भेजे आज गांव-गांव में अंग्रेजी स्कूल खुले हैं खेलों में गांव में ग्रामीण ओलंपिक कारण जिसमें गांव गांव शामिल किए गए लैपटॉप टैबलेट की गारंटी दे रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news