सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- हर व्यक्ति को रामलाल बनाकर चौमूं के हर घर में पहुंचना होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965613

सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- हर व्यक्ति को रामलाल बनाकर चौमूं के हर घर में पहुंचना होगा

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा आज शेखावाटी के दौरे पर रहे. पहले उन्होंने सीकर जिले में सभा को संबोधित किया और उसके बाद चौमूं के कालाडेरा में भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती भी उनके साथ रहे.

सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- हर व्यक्ति को रामलाल बनाकर चौमूं के हर घर में पहुंचना होगा

Rajasthan Election 2023: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा आज शेखावाटी के दौरे पर रहे. पहले उन्होंने सीकर जिले में सभा को संबोधित किया और उसके बाद चौमूं के कालाडेरा में भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती भी उनके साथ रहे. कालाडेरा के मुख्य बस स्टैंड पर आयोजित हुई. विजय संकल्प सभा हनुमान चालीसा के साथ शुरू हुई. तो मंच पर बैठे असम के मुख्यमंत्री भी तालिया बजाते नजर आए.

BJP प्रत्याशी रामलाल शर्मा और भाजपा पदाधिकारी ने हेमंत बिस्वा को गदा देकर और राजस्थान की आन बान शान पगड़ी पहनाकर उनका राजस्थानी परंपरा में स्वागत किया. इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा कि हर व्यक्ति को रामलाल बनाकर हर घर में पहुंचना होगा. सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने अटल बिहारी वाजपेई को भी याद किया. उन्होंने कहा देश में अटल वाजपेयी ने सड़को का जाल बिछाया. वही मंच से संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और तुष्टिकरण की राजनीति करने के आरोप लगाए. राम मंदिर को लेकर भी उन्होंने कहा कि कांग्रेस बाबरी मस्जिद को चाहती थी इसलिए सालों तक मामले का निपटारा नहीं हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रामलला के मंदिर का निर्माण हो चुका है.

प्रियंका गांधी पर भी साधा निशाना

वही पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस के साथ गारंटीयों के सवाल पर बोला की गारंटी कौन दे रहा है? कांग्रेस की गारंटी राहुल गांधी ले रहे हैं. और राहुल गांधी खुद की गारंटी नहीं है.  ऐसी गारंटी की क्या वैल्यू. वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि उनकी दादी ने उन्हें गायत्री मंत्र सिखाया इस पर भी मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने कहा. दादी ने गायत्री मंत्र सिखाया कोई बड़ी बात नहीं, भारत का बच्चा-बच्चा गायत्री मंत्र जानता है और प्रियंका गांधी को यह बात कहने की जरूरत क्यों पड़ी? प्रियंका गांधी को आड़े हाथ लेते हुए हेमंत बिस्वा ने कहा कि जब तक सांस रहेगी तब तक हिंदू का जन गण करता रहूंगा.

यह भी पढ़ेंः 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

RPSC RAS Main Result : देर रात RAS मुख्य परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

Trending news