Rajasthan: तारानगर से राजेंद्र राठौड़ के चुनावी मैदान में उतरते ही कांग्रेस में बुडानिया का विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929577

Rajasthan: तारानगर से राजेंद्र राठौड़ के चुनावी मैदान में उतरते ही कांग्रेस में बुडानिया का विरोध

Taranagar Vidhansabha Seat: स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के मौजूदा विधायक नरेन्द्र बुडानिया के खिलाफ जताया विरोध, टिकिट मिकी तो करेंगे भारी विरोध, बैठक बुलाकर जताया असन्तोष, स्थानीय को मिले टिकिट कि मांग

Rajasthan: तारानगर से राजेंद्र राठौड़ के चुनावी मैदान में उतरते ही कांग्रेस में बुडानिया का विरोध

Taranagar Vidhansabha Seat: चूरु जिले के तारानगर कांग्रेस में पिछले कई दिनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय व्यक्ति को टिकिट ना देने पर व वर्तमान विधायक को टिकिट दिये जाने की स्थिति में विरोध जताने का फैसला लिया है. नरेन्द्र दूत के आवास पर हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में एकराय होकर फैसला लिया कि यदि पार्टी कार्यकर्ताओं की भावना को नजर अन्दाज करती है तो कार्यकर्ता भी पार्टी के निर्णय की अवहेलना करने पर विवश होंगे. राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के सदस्य महासिंह सिहाग की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि विधायक बुडानिया को उम्मीदवार बनाया जाता है तो उनका भारी विरोध करेंगे. उन्होंने बताया कि कई बार पार्टी आलाकमान को इस बात से अवगत करवा दिया गया है कि तारानगर विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय व्यक्ति को ही उम्मीदवार बनाया जाये.

गौरतलब है कि तारानगर में विधायक बुडानिया के खिलाफ कांग्रेसजनों का रोष पीछले 6 माह से जारी है कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाम नहीं बताते की शर्त पर बताया कि बुडानिया ने प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को दरकिनार कर दिया जिसके चलते कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. कार्यकर्ताओं ने बताया कि वर्तमान विधायक ने तारानगर में जमकर भ्रष्टाचार किया है और राजनीति को व्यवसाय बना दिया है जिसके चलते कार्यकर्ताओं में भारी रोष है.

आज की बैठक में किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र दूत, कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक महेश शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनीराम व्यास, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष शिवभगवान जोशी, पूर्व पार्षद थानाराम सैनी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष ओबीसी प्रकोष्ठ बाबु खां जोईया, पूर्व जिला परिषद सदस्य नरेश सहारण, पूर्व पालिका अध्यक्ष याकुब खां तेली भुट्टा, पूर्व महासचिव प्रदेश अजा प्रकोष्ठ प्रेम मेघवाल, मास्टर किशन लाल कालोड़ी, जगदीश भार्गव, अदरिस बिसायती, संजय पंवार, भागीरथ सैनी, नत्थूराम पारीक, जगदीश प्रसाद, सूर्य प्रकाश बावलिया, मोहम्मद सलीम, आरीफ भाटी गलगट्टी, राजेन्द्र डगला, जगदीश पारीक, हरीराम शर्मा, रामकुमार महिया सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- 

Dussehra 2023: ब्यावर में भगवान राम के बाणों की बौछार के साथ चूर हुआ दशानन, रावण दहन को देखने उमड़ा जन सैलाब

Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध

Trending news