हनुमानगढ़: रेलवे गेटमैन के सिर पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, मौके से हुए फरार

 हनुमानगढ़ टाउन स्टेशन अधीक्षक अशोक वर्मा के अनुसार, स्कूटी सवार तीन युवकों ने गेटमैन से जबरन रेलवे फाटक खुलवाने का प्रयास किया और जब गेटमैन ने रेलगाड़ी आने के कारण गेट खोलने से इंकार किया था.

हनुमानगढ़: रेलवे गेटमैन के सिर पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, मौके से हुए फरार
घायल गेटमैन का इलाज चल रहा है और फरार युवकों का कोई सुराग नहीं लग सका.

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: जिला मुख्यालय पर अपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार लचर होती कानून व्यवस्था से आमजन परेशान हैं. सोमवार रात को भी हनुमानगढ़ टाउन (Hanumangarh Town) के कॉलेज फाटक पर असामाजिक तत्वों ने मामूली बात पर रेलवे गेटमैन के सिर पर पत्थर से वार किया और मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर रेलवे गेटमैन हंसराज स्वामी को जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. हनुमानगढ़ टाउन स्टेशन अधीक्षक अशोक वर्मा के अनुसार, स्कूटी सवार तीन युवकों ने गेटमैन से जबरन रेलवे फाटक खुलवाने का प्रयास किया और जब गेटमैन ने रेलगाड़ी आने के कारण गेट खोलने से इंकार किया तो तीनों युवकों ने पत्थर से गेटमैन के सिर पर वार किया और मौके से फरार हो गए. 

इसके बाद काफी बार टाउन थाना फोन करने पर वहां का फोन नहीं लगा, लगभग 1 घंटे बाद किसी ने एसएचओ के नंबर दिए, जिस पर सूचना मिलने पर पुलिस ट्रामा सेंटर पहुंची और लगभग यही हाल जीआरपी का था. 

फिलहाल घायल गेटमैन का इलाज चल रहा है और फरार युवकों का कोई सुराग नहीं लग सका. वहीं इस घटना से रेलवे कर्मचारियों में भी आक्रोश है. लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से पुलिस की गश्त और कानून व्यवस्था से आमजन में भय और रोष व्याप्त है.