टोंक: टोडारायसिंह में पेट्रोल पंप लूट का प्रयास, हत्थे चढ़ा एक बदमाश

टोंक जिले में बदमाशों के बढ़ते हौंसले पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दे रहे हैं. 

टोंक: टोडारायसिंह में पेट्रोल पंप लूट का प्रयास, हत्थे चढ़ा एक बदमाश
सेल्समैन ने एक बदमाश को अपने साथियों की मदद से दबोच लिया.

पुरुषोत्तम जोशी, टोंक: राजस्थान के टोंक जिले में बदमाशों के बढ़ते हौंसले पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दे रहे हैं. लगातार शातिर बदमाश लूट, डकैती, चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन टोंक पुलिस अधिकारी कोई खास नकेल नह़ी कस पा रहे हैं. बीते दिन देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने लाठी के दम पर टोडारायसिंह कस्बे में एक पेट्रोल पंप को लूटने का प्रयास किया, लेकिन पेट्रोल पंप सेल्समैन की सूझबूझ से बड़ी वारदात नहींं हो पाई.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, निर्वाचन विभाग ने जारी की अधिसूचना

साथ ही सेल्समैन ने एक बदमाश को अपने साथियों की मदद से दबोच लिया. दरअसल बीती रात 2 युवको ने मोटरसाईकल पर टोडारायसिंह में स्थित रामराय कापड़ी इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप लूटने के इरादे से  सेल्समेन से मारपीट की तथा जानलेवा हमला किया. सेल्स मैन नसरुद्दीन की सजगता से तत्काल पुलिस को बुलाने पर एक युवक रात में ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया एवं वारदात में शामिल मोटरसाईकल को जब्त की.

इस वारदात के लिए सेल्समैन की और से टोडारायसिंह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, लूट के प्रयास के साथ पंप सैल्समैन के होंसले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि कई बड़ी वारदात़े खुल सकती है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में आ गई 'नई पर्यटन नीति', इन्वेस्टमेंट को अट्रैक्ट करने का बना खास रोडमैप