एबीवीपी का 74वां स्थापना दिवस, माल्यार्पण कर स्वामी विवेकानंद को किया नमन
Advertisement

एबीवीपी का 74वां स्थापना दिवस, माल्यार्पण कर स्वामी विवेकानंद को किया नमन

बांसवाड़ा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आज 74वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. 

एबीवीपी का 74वां स्थापना दिवस

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आज 74वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. आज के दिन की शुरुआत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने स्वामी विवेकानंद चौराहे से की और बड़ी संख्या में एबीवीपी के पदाधिकारी चौराहे पर पहुंचे और स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का दूध से अभिषेक किया. इसके बाद सभी ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर स्वामी विवेकानंद जी को नमन किया. 

इस दौरान बड़ी संख्या में एबीवीपी के पदाधिकारी मौजूद रहे. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 74 साल पूरे हो चुके है और 75 साल में प्रवेश करने पर एबीवीपी इस पूरे साल में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी, जो पूरे साल भर तक चलता रहेगा. दिनेश राणा एबीपी राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य ने बताया कि आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 74वां स्थापना दिवस है. 

इस अवसर पर आज हमने इसकी शुरुआत स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा पर दूध से अभिषेक कर की है, इसके बाद शहर में हम सभी अधिकारियों को स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा भेंट करेंगे. वहीं यह जो पूरा साल रहेगा 75 साल उसमें हम विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे, जिसमें हमारे पदाधिकारी भाग लेंगे.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - 

सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अभियान जारी, बांसवाड़ा में 140 किलो प्लास्टिक किया जब्त

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news