Banswara: कुशलबाग मैदान में स्वाधीनता दिवस पर आयोजित हुआ समारोह, 35 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान
Advertisement

Banswara: कुशलबाग मैदान में स्वाधीनता दिवस पर आयोजित हुआ समारोह, 35 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में स्वाधीनता दिवस के मौके पर जिला स्तरीय मुख्य समारोह आयोजित हुआ. इस समारोह में प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने ध्वजारोहण किया.

35 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में स्वाधीनता दिवस के मौके पर जिला स्तरीय मुख्य समारोह आयोजित हुआ. इस समारोह में प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने ध्वजारोहण किया. इसके बाद मालवीया ने परेड की सलामी ली. इसके बाद स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी, जिसमें सभी स्कूली बच्चों ने भाग लिया. 

साथ ही जिलेभर की श्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर 35 विशिष्टजनों की सूची थी, जिनको प्रशंसा पत्र देकर मंत्री महेंद्र मालवीया ने सम्मानित किया. सम्मानित होने की सूची में समाजसेवी, शिक्षक, छात्र सहित अन्य विभागों के कर्मचारी हैं. इस दौरान महेंद्र मालवीय ने संबोधित करते हुए राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया और कहा कि प्रदेश की सरकार हरसंभव विकास के कार्य कर रही है और वागड़ में भी बहुत विकास कार्य किया है. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि देश को आजाद हुए 75 साल हो गए हैं. इसे हम आज बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं. इस अवसर पर कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा, एसपी राजेश कुमार मीणा, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी सहित सभी विभागीय अधिकारी और गणमान्य लोग मौजूद रहे. इसके अलावा जिला कलेक्ट्री में कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने ध्वजारोहण किया. एसपी ऑफिस में एसपी राजेश कुमार मीणा ने ध्वजारोहण किया और नगर परिषद में सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने ध्वजारोहण किया है.

Reporter: Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news