बांसवाड़ा: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक पहुंचा जूस की दुकान पे, पुलिस को देख कहा- मेरी बीवी बदचलन
Advertisement

बांसवाड़ा: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक पहुंचा जूस की दुकान पे, पुलिस को देख कहा- मेरी बीवी बदचलन

Banswara Man kills wife: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के त्रिपुरा सुंदरी चौकी के सामने स्थित गन्ने की दुकान पर कल एक युवक गन्ने का रस पीने आया. युवक के हाथ और शर्ट में खून लगा हुआ था, जिस पर दुकानदार तत्काल चौकी में पहुंचा और हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को इसकी जानकारी दी. युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया की उसको उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था.

बांसवाड़ा: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक पहुंचा जूस की दुकान पे, पुलिस को देख कहा- मेरी बीवी बदचलन

Banswara killing : जिले के चौबीसों का पाड़ला गांव में पति ने पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है.  पुलिस ने आरोपी पति को चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया. मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. इस हैरान कर देने वाले मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने पीया गन्ने का रस

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के त्रिपुरा सुंदरी चौकी के सामने स्थित गन्ने की दुकान पर कल एक युवक गन्ने का रस पीने आया. युवक के हाथ और शर्ट में खून लगा हुआ था, जिस पर दुकानदार तत्काल चौकी में पहुंचा और हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को इसकी जानकारी दी. हेड कांस्टेबल तत्काल दुकान पर पहुंचे और गन्रे का रस पी रहे युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया की उसको उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था जिस पर उसका उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया है और उनसे उसकी पत्नी पर लाठी से हमला किया है.

युवक का हाथ और शर्ट खून से सना था

इस पर हेड कांस्टेबल ने चौबीसा का पाड़ला गांव निवासी मुकेश डोडियार को डिटेन किया और इसकी जानकारी थानाधिकारी को दी. वहीं मौके पर जब पुलिस पहुंची तो घर में एक महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज मृतका के परिजनों की मौजुदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- सहेली के साथ घूमने आई नाबालिग को किया बेहोश, फिर शादी कर 15 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

पति ने लगाया चरित्रहीनता का आरोप

सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया की कल चौबीसों का पाड़ला गांव में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. हमने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Trending news