Kushalgarh News, Banswara : मंगेतर के साथ जा रही युवती से रेप, लूट और मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार
topStories1rajasthan1472466

Kushalgarh News, Banswara : मंगेतर के साथ जा रही युवती से रेप, लूट और मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में मंगेतर के साथ जा रही युवती को अगवा कर रेप किया गया और मंगेतर के साथ मारपीट और लूट की गयी

Kushalgarh News, Banswara : मंगेतर के साथ जा रही युवती से रेप, लूट और मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार

Kushalgarh News, Banswara : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना में 13 दिन पहले हुई लूट-मारपीट और रेप के एक मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पीड़ित पक्ष ने 25 नवंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच शुरू की तो आरोपी फरार थे. 

रविवार को वो शंभूपुरा के जंगलों में सोए हुए थे, मुखबीर से यह सूचना मिली तो पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और चारों तरफ से घेरकर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि वारदात के दिन आरोपी झालोद, दाहोद में लूट के मकसद से घर से रवाना हुए थे. यहां रास्ते में सूनसान जगह पर युवक युवती को देखा तो लूट के साथ ज्यादती को अंजाम दिया.

ये है पूरा मामला 
23 नवंबर को युवती अपने मंगेतर के साथ बाइक पर जा रही थी. 4 अज्ञात बदमाश वहां से गुजर रहे थे. थोड़ा आगे जाने के बाद उन्होंने वापस बाइक घुमाई और पीड़ित की बाइक के आगे रोक दी. इसके बाद युवक के साथ मारपीट की और जेब में पड़े करीब साढ़े 9 800 हजार रुपए लूट लिए. युवक घायल अवस्था में था. तब युवती को वो बाइक पर उठाकर ले गए और खेत में ले जाकर उसके साथ चाकू की नोक पर रेप किया. इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी धनपत सिंह ने एक विशेष टीम का गठन किया और बदमाशों की तलाश शुरू की.

मुखबिर और पीड़ितों से आरोपियों के हुलिए की पहचान और उनके घरों का पता जुटाया. आरोपियों को पकड़ने के लिए 26 नवंबर से 4 दिसंबर तक गवारिया, तलवाड़ा, चौबीसा का पाड़ला, धनपुरा, बोरवट, सागड़ौद आदि जगहों पर दबिशें दी. इसके अलावा भी तलवाड़ा और त्रिपुरा सुंदरी वन क्षेत्रों में भी कई बार टीमें पहुंची लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. 

इसी बीच सूचना मिली की आरोपी शंभूपुरा जंगल में टेकरी पर सोए हैं तो तुरंत ही टीम को रवाना किया और आरोपियों को चारों और से घेर कर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने भागने की भी बहुत कोशिशें की लेकिन नाकाम रहे. आरोपियों में एक चौबीसा का पाड़ला निवासी अनिल पुत्र प्रभुलाल डोडियार, धनपुरा निवासी अनिल पुत्र मणिया और मलवासा निवासी राजेश पुत्र कल्याण बामनिया को डिटैन कर सज्जनगढ़ थाने ले जाया गया. जहां डीएसपी रुपसिंह ने पूछताछ की और बाद में उनकी गिरफ्तारी बताई गई. अब उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड ली है.

रिपोर्टर- अजय ओझा

 

Trending news