बांसवाड़ा: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 किलो अफीम की बरामद, क्रेटा कार जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1690349

बांसवाड़ा: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 किलो अफीम की बरामद, क्रेटा कार जब्त

बांसवाड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने काले रंग का बैग अपने कब्जे में लिया और उसे चेक किया तो उनमें 16 किलो अफीम मिली,वहीं लावारिस मिली कार को भी जब्त किया. जब्त अफीम की कीमत 32 लाख रूपये है. अब पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.

बांसवाड़ा: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 किलो अफीम की बरामद, क्रेटा कार जब्त

Banswara News:  शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने 16 किलो 25 ग्राम अवैध अफीम बरामद की और एक क्रेटा कार को जब किया. पुलिस अब फरार हुए आरोपियों की तलाश कर रही है. यह पूरी कार्रवाई एसपी अभिजीत सिंह, एएसपी कानसिंह भाटी के निर्देशन में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान की टीम ने की.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई का अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत जिले की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ अबतक की बड़ी कार्रवाई की है. शहर के रतलाम मार्ग पर पुलिस द्वारा देर रात्रि को नाकेबंदी की जा रही थी, जिस पर पुलिस ने रतलाम मार्ग से आ रही एक क्रेटा कार को रूकवाने का इशारा किया.

कार चालक ने कार रोकी नहीं और तेज गति से शहर की ओर ले गया, कार को शहर के लड्डा हॉस्पिटल वाली गली में ले गए और कार से काले रंग का बैग बाहर फेंका और कार को थोड़ी दूर खड़ा कर कार में सवार बदमाश फरार हो गए.

पुलिस ने काले रंग का बैग अपने कब्जे में लिया और उसे चेक किया तो उनमें 16 किलो अफीम मिली,वहीं लावारिस मिली कार को भी जब्त किया. जब्त अफीम की कीमत 32 लाख रूपये है. अब पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- अनूपगढ़ में मोटर सही करते वक्त करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, 2 घायल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी ने बताया की कल देर रात को कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी की थी, जिस कर एक कार नाकाबंदी के दौरान रुकी नहीं और शहर की तरफ गई, पुलिस ने उसका पीछा किया. रतलाम मार्ग पर एक निजी अस्पताल के समीप कार में सवार बदमाशों ने एक काले रंग का बैग फेंका और कार को थोड़ी दूर रखकर भाग गए. पुलिस ने काले रंग का बैग अपने कब्जे में लिया जिसमे 16 किलो 25 ग्राम अफीम मिला. पुलिस ने अफीम और कार को जब्त कर लिया है.

Trending news