Banswara: 3 सूने मकान में चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद चोर,पुलिस चोरों की तलाश में जुटी
Advertisement

Banswara: 3 सूने मकान में चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद चोर,पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

 तीन अलग अलग सूने मकानों के चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया.इस पूरी वारदात का पता जब चला जब मकान मालिक छत पर किसी काम से जा रहे थे.

Banswara: 3 सूने मकान में चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद चोर,पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

Banswara: बांसवाड़ा जिले के ठीकरिया गांव में चोरों ने 3 सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में 3 चोर घर का ताला तोड़ते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर की राजतालाब थाना क्षेत्र के ठीकरिया गांव में एक रात में तीन अलग अलग सूने मकानों के चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया. वार्ड 3 मे किराए के मकान से रह रहे दिनेश पारिख के कमरे से चोर नकद राशि चोरी कर ले गए. किराएदार निजी कार्य होने से गांव गया हुआ था. इस पूरी वारदात का पता जब चला जब मकान मालिक छत पर किसी काम से जा रहे थे तो उन्होंने कमरे का मुख्य गेट खुला दिखा,अंदर जाकर देखने पर सब सामान बिखरा हुआ था. दूसरी ओर नाग मन्दिर की गली में अंबालाल पंचाल के पुराने मकान में चोरों ने ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे.

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर करीब रात की 1.57 मिनट पर चोरों ने गेट का ताला तोड़ कर अंदर घुसे. उसके बाद बाहर निकले. थोड़ी देर बाद फिर से अंदर गए. इन दौरान मकान मालिक के गर्म स्वेटर आदि कपड़े पहनकर ले गए. इसके बाद पास में स्थित सेवानिवृत्त शिक्षक परमेश्वर पुरोहित के घर के मुख्य गेट तोड़ने का प्रयास किया. इस दौरान परमेश्वर पुरोहित अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सुरवनिया थे. जिस कारण घर पूरा सुना था. चोरों ने गेट तोड़ने का प्रयास किया. परन्तु लकड़ी का गेट मजबूत होने के कारण गेट टूट नही सका. कस्बे में हुई चोरी की वारदात की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिस पर घटना की जानकारी मिलने खान्दू कॉलोनी चौकी से कॉस्टेबल दिगपाल सिंह व शंकरलाल मौके पर पहुचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Reporter- Ajay Ojha

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news