टीएडी मंत्री ने गिनाई राजस्थान सरकार की तीन महीने की उपलब्धियां,बीएपी पार्टी पर भी किया कटाक्ष
Advertisement

टीएडी मंत्री ने गिनाई राजस्थान सरकार की तीन महीने की उपलब्धियां,बीएपी पार्टी पर भी किया कटाक्ष

Banswara News: बांसवाड़ा में राजस्थान सरकार के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने राजस्थान सरकार की तीन माह की उपलब्धियां बिनाई हैं,कहा की हमारी सरकार ने जो जनता से वादे किए उसे हम पूरा कर रहे हैं,

 

 मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने राजस्थान सरकार की तीन माह की उपलब्धियां गिनाईं.

Banswara News: राजस्थान सरकार के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे.बीजेपी कार्यालय में बीजेपी जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल ने मंत्री का स्वागत किया. मंत्री में मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी सरकार के तीन महीनों में किए गए कामों को गिनाया और कहा की हमारी सरकार ने जो जनता से वादे किए उसे हम पूरा कर रहे है, और आगे भी पूरा करेंगे.

भारत आदिवासी पार्टी पर भी कटाक्ष किया

प्रदेश में कांग्रेस की पिछली सरकार ने जनता से सिर्फ वादे किए उसे पूरा नहीं किया.मंत्री खराड़ी ने भारत आदिवासी पार्टी पर भी कटाक्ष किया. मंत्री ने कहा की लोकतंत्र में कई पार्टियां आपस में गठबंधन करती है,लेकिन अपने देखा होगा की भारत आदिवासी पार्टी है इस पार्टी का मुझे नही लगता कोई विजन होगा,कोई दिशा होगी,कोई लक्ष्य होगा,और कोई उद्देश्य होगा.

भारतीय आदिवासी पार्टी बनाई..

ये भी देखें- Rajasthan Chunav: 24 सीटों पर हो गया कंफर्म, फटाफट जानिए किसका मुकाबला किसके साथ

 क्योंकि यह पहले बीटीपी के नाम से थी. बीटीपी ने कहा की हमारा उम्मीदवार वो एक बार चुनाव लड़ेगा दूसरी बार चुनाव नही लड़ेगा. लेकिन इनको तो केवल चुनाव लडना था और बीटीपी को छोड़कर भारतीय आदिवासी पार्टी बनाई,और फिर चुनाव लड़ें और जीते,इनके पास कोई दिशा नहीं है. यह हमको कई बार गाली भी देते थे कमल,कांग्रेस कह कर.

 कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं

अब यह खुद कांग्रेस की झोली में जाकर बैठते हैं,तो जनता में मैसेज क्या जाएगा. जनता तो यही सोचेगी की के यह कुर्सी के लालच में किसी से भी समझौता कर सकते हैं. हमारे लिए यह कोई चुनौती नहीं है,हमारा उम्मीदवार बड़ा प्रभावशाली है ,उनके बीजेपी में आने के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए है. आपने देखा होगा की कांग्रेस पूरे देश में एक जगह तक सिमट कर रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड, कड़ी सुरक्षा में आरोपियों से हो रही पूछताछ, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

 

Trending news