Banswara: इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र और स्टाफ का अलग-अलग धरना, कॉलेज का मुख्य गेट किया बंद
Advertisement

Banswara: इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र और स्टाफ का अलग-अलग धरना, कॉलेज का मुख्य गेट किया बंद

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोधा पंचायत में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आज अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. 

अनोखा विरोध प्रदर्शन

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोधा पंचायत में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आज अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. इस कॉलेज में आज छात्रों ने और कॉलेज के स्टाफ ने अपनी अलग-अलग मांगों को लेकर कॉलेज में धरना-प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की है. 

इतना ही नहीं कॉलेज के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर अपना विरोध जताया. कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा कॉलेज में फीस कम करने और पढ़ाई सही नहीं होने और समय पर नहीं होने का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया और जीजीटीयू के कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. 

इतना ही नहीं छात्रों ने कॉलेज के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा दूसरी तरफ इंजीनियरिंग कॉलेज का स्टाफ ने भी धरना-प्रदर्शन दिया. धरना प्रदर्शन में कॉलेज का सारा स्टाफ मौजूद रहा और जीजीटीयू के कुलपतिय और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

स्टाफ का कहना है कि हमारी सैलरी पहले अधिक थी पर जीजीटीयू प्रशासन ने हमारी सैलरी कम कर दी है. अनुभव के आधार पर पहले सैलरी मिलती थी पर जीजीटीयू प्रशासन ने सबकी सैलरी एक करके कम कर दी, जिसका हम विरोध कर रहे है, इसलिए यह धरना-प्रदर्शन कर रहे है. इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टाफ प्रजापति शांतिलाल ने बताया कि जबसे इंजीनियरिंग कॉलेज जीजीटीयू बांसवाड़ा के अधीन आया है तब से हमारे सारे स्टाफ की सैलरी कम कर दी गई है. 

पहले हमारे अनुभव के आधार पर तनखा मिलती थी लेकिन अब सबकी तनखा एक कर दी, जिसका हमने विरोध किया है और धरना-प्रदर्शन कर रहे है. छात्रसंघ अध्यक्ष अमर राज ने बताया कि कॉलेज में फीस कम करने को लेकर और समय पर बेहतर पढ़ाई हो और छात्रों का भविष्य सुरक्षित हो इन सभी मांगों को लेकर आज कॉलेज में धरना-प्रदर्शन दिया गया और कॉलेज के मुख्य गेट को बंदकर तालाबंदी की गई.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Trending news