बांसवाड़ा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति और बेटा बचा बाल बाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234124

बांसवाड़ा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति और बेटा बचा बाल बाल

बांसवाड़ा जिले में सड़क दुर्घटनाका मामला सामने आया है. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इसी हादसे उसका पति और बेटा बाल-बाल बच गया. 

बांसवाड़ा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति और बेटा बचा बाल बाल

Banswara: बांसवाड़ा जिले में सड़क दुर्घटनाका मामला सामने आया है. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इसी हादसे उसका पति और बेटा बाल-बाल बच गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक के चालक को जमकर पीटा. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस पूरे  घटना की जानकारी दी. मामले का संज्ञान लेने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. तथा ट्रक को जब्त चालक को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

मामला राजस्थान के बांसवाड़ा शहर का है.  जिले के  महाराणा प्रताप सर्कल पर एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक पर सवार महिला नीचे गिरी और ट्रक का टायर महिला के शरीर पर चढ़ गया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार पति और उसका बेटा बाल-बाल बच गया. इस हादसे के बाद चालक ने भागने की कोशिश की, पर वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर उसे पीटा और पूलिस को हादसे की सूचना दी. 

 इस पूरी घटना की जानकारी लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची ने चालक को गिरफ्तार किया व ट्रक को कोतवाली थाने में पहुंचाया. वहीं महिला के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

बता दें कि मृतका  मेघा सोनी अपने पति विक्रम सोनी और बेटे के साथ बांसवाड़ा शहर में बेटे के स्कूल की ड्रेस लेने के लिए बाइक से आ रहे थे, तभी महाराणा प्रताप सर्कल के पास पीछे से बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें  बाइक का बैलेंस बिगड़ने से मृतका महिला गिर गई और ट्रक उसके ऊपर चढ़ गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

वहीं, दूसरी ओर, मृतका  के पति विक्रम सोनी ने बताया कि,वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ बाइक पर चिड़ियावासा गांव से बांसवाड़ा शहर बच्चे की स्कूल ड्रेस खरीदने जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने महाराणा प्रताप सर्कल के पास टक्कर मारी, जिसमें बैलेंस बिगड़ने से उसकी पत्नी मेघा सोनी सड़क पर गिर गई और ट्रक उसके ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news