गढ़ी: अरथुना थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement

गढ़ी: अरथुना थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की अरथुना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरी हुई फॉर्च्यूनर कार को जप्त किया. 

अरथुना थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Garhi: पड़ोसी जिले डूंगरपुर के तीन थानों की नाकेबंदी तोड़कर फरार हुए शराब तस्कर को बांसवाड़ा पुलिस ने पकड़ा. पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से भारी मात्रा में अवैध शराब को भी जप्त किया. आरोपी तस्कर हरियाणा से गुजरात शराब तस्करी करने जा रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- गढ़ी में महिला सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, 8 वार्ड पंच हुए खिलाफ, जानें मामला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की अरथुना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरी हुई फॉर्च्यूनर कार को जप्त किया. पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया. कार से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. यह पूरा मामला जिले के अरथुना थाना क्षेत्र का है, जहां पर जालौर निवासी शराब तस्कर भवानी सिंह फॉर्च्यूनर कार से हरियाणा से गुजरात शराब तस्करी करने जा रहा था, तभी डूंगरपुर जिले के तीन थाना क्षेत्र आसपुर, सागवाड़ा और चितरी में पुलिस नाकेबंदी थी. उसको तोड़ कर यह शराब तस्कर बांसवाड़ा की सीमा में प्रवेश किया. 

इस पर एसपी राजेश कुमार मीणा और डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में अरथुना थाना अधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया ने नाकेबंदी कर आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया. कार की तलाशी ली तो इसमें हरियाणा निर्मित 58 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. इस शराब की कीमत करीब पांच लाख बताई जा रही है. 

साथ पुलिस ने आरोपी शराब तस्कर से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह शराब हरियाणा से लेकर आया था और गुजरात में सप्लाई करने जा रहा था, पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इस गिरोह में और कौन-कौन से लोग शामिल है और यह गुजरात में कहां शराब सप्लाई करने जा रहा था.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news