छोटा डूंगरा में सड़क पर खड़े दंपती को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौत
Advertisement

छोटा डूंगरा में सड़क पर खड़े दंपती को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौत

बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी दंपत्ति को अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई. वहीं, पति घायल हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 

छोटा डूंगरा में सड़क पर खड़े दंपती को बाइक ने मारी टक्कर.

छोटा डूंगरा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के कढ़ाईमाल और छोटा डूंगरा गांव मार्ग पर सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे पति-पत्नी को अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पत्नी और पति घायल हो गए, जिन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया. जहां पर पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, पति को हल्की चोट आई थी. हादसे की सूचना पर सज्जनगढ़ थाना पुलिस पहुंची. घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं, आज महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतका लीला है जो अपने पति के साथ वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी बाइक सवार की टक्कर से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच शुरू कर दी है.

युवराज सिंह जांच अधिकारी सज्जनगढ़ थाना ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि कड़ाईमाल और डूंगरा छोटा मार्ग पर एक पति पत्नी वाहन का इंतजार कर रहे थे. तभी बाइक सवार ने इनको टक्कर मार दी. इस हादसे में पत्नी लीला की मौत हो गई. जिसके शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Reporter- Ajay Ojha

अन्य खबरें राजस्थान रोडवेज मुख्यालय पर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टाइम पर वेतन-पेंशन देने की मांग

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news