राजस्थान में यहां बन गया चेरापूंजी, बारिश से नदी नाले उफान पर
Advertisement

राजस्थान में यहां बन गया चेरापूंजी, बारिश से नदी नाले उफान पर

Bagidaura : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में रात को जमकर बरसात हुई. जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी रात भर बरसात के चलते कई पुल पर पानी की चादर चलने लगी , जिससे कई गांवों का संपर्क एक दूसरे से कट गया.लगातार चलती रही बरसात से जिले के नदी नाले उफान पर आ गए हैं.

राजस्थान में यहां बन गया चेरापूंजी, बारिश से नदी नाले उफान पर

Bagidaura : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में रात भर बरसात का दौर जारी रहा. और शहर चेरापूंजी बन गया. करीब 2 घंटे तक हुई जमकर बरसात से शहर की सड़कें भी तालाब बन गई. वही बात ग्रामीण क्षेत्र की करें तो जिले के बागीदौरा विधानसभा के गांगड़तलाई और आनंदपुरी क्षेत्र में रात को 2 बजे शुरू हुई बरसात जो करीब 4 घंटे तक चलती रही , तेज हवाओं के साथ हुई इन क्षेत्र में बरसात से जनजीवन प्रभावित हुआ.

सुबह इस क्षेत्र के कई गांवों का संपर्क एक दूसरे से कट गया. तेज बरसात से नदी नाले उफान पर आ गए , जिसके चलते कई गांव के पुल पर पानी की चादर चलने लग गई. जिले के गांगड़तलाई से मोनाडूंगर सड़क पर बने पुल पर 4 फीट पानी की चादर चलने लगी है.

वही गांगड़तलाई से झेर मार्ग के पुल पर भी 6 फीट पानी की चादर चल रही है. इसके अलावा गांगड़तलाई से शेरगढ़ मार्ग पर भी पानी की चादर चलने लग गई. जिस कारण से मार्ग अवरुद्ध है और वाहनों का जमावड़ा सड़क के दोनों ओर देखने को मिला. बरसात से कई खेतों में भी पानी घुस गया है वहीं कई कच्चे मकानों में भी नुकसान हुआ है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news