बदमाशों ने स्कूल का ताला तोड़ चुराया स्कूली बच्चों का पोषाहार, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459822

बदमाशों ने स्कूल का ताला तोड़ चुराया स्कूली बच्चों का पोषाहार, दो गिरफ्तार

Banswara News: बांसवाड़ा जिले की आंबापुरा थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल में 2 शातिर चोरों स्कूल का दरवाजों का ताला तोड़कर पोषाहार कक्ष से पोषाहार चोरी कर लिया था.

बदमाशों ने स्कूल का ताला तोड़ चुराया स्कूली बच्चों का पोषाहार, दो गिरफ्तार

Banswara News: बांसवाड़ा जिले की आंबापुरा थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों से पूछताछ में पुलिस ने  पोषाहार चुराया भी जप्त किया है. पुलिस अभी और गहनता से पूछताछ कर रही है  जिससे और भी खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गढ़ा में पिछली 23 नवंबर की रात को अज्ञात बदमाशों ने स्कूल का दरवाजों का ताला तोड़कर पोषाहार कक्ष से पोषाहार चोरी कर लिया था. इसकी रिपोर्ट संस्था के प्रधान ने थाने में दर्ज कराई जिसके बाद थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया और चोरों की तलाश शुरू की.

 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्कूल में चोरी करने वाले दो युवक नवलापाड़ा गांव के रहने वाले हैं. इस पर पुलिस ने नवलापाड़ा गांव निवासी शंकर डिंडोर और राजेश डिंडोर को डीटेन किया और उनसे गहनता से पूछताछ की तो दोनों ने स्कूल में चोरी की वारदात को कबूल किया और बाद में दोनों ने चुराया पोषाहार के बारे में पुलिस को जानकारी दी ,जिस पर पुलिस ने 4 क्विंटल गेहूं और 1 क्विंटल चावल भी बरामद कर लिए हैं. वही इस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की भी तलाश पुलिस कर रही है.

आंबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि गढ़ा गांव की सरकारी स्कूल में पोषाहार चोरी हुआ था ,जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई ,इस पूरे मामले में एक विशेष टीम का गठन किया था. टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने स्कूल में चोरी करना कबूल किया दोनों आरोपियों से पोषाहार बरामद कर लिया है वहीं इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है.

Reporter: Ajay ojha

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news