बांसवाड़ा: मकान की गैलरी की छत गिरी, एक मजदूर की हुई मौत
Advertisement

बांसवाड़ा: मकान की गैलरी की छत गिरी, एक मजदूर की हुई मौत

बांसवाड़ा जिले में निर्माणाधीन मकान की ऊपरी मंजिल की गैलरी की छत गिर गई और इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर घायल हो गया. 

मकान की गैलरी की छत गिरी

Bagidora: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में निर्माणाधीन मकान की ऊपरी मंजिल की गैलरी की छत गिर गई. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर घायल हो गया. घायल मजदूर को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली. मृतक मजदूर के परिजन आक्रोश जता रहे है और पुलिस समझाइश कर रही है.

यह भी पढ़ें- बागीदौरा में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में 4 महीने के बच्ची के पिता की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ गांव में निर्माणाधीन मकान में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर घायल हो गया. यह हादसा तब हुआ जब निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल की गैलरी की छत को खोलने का कार्य किया जा रहा था, तभी अचानक से वह छत मजदूरों पर गिर गई जिसमें एक मजदूर मलबे में दब गया और दूसरे मजदूर नीचे गिर गया. 

मलबे में दबे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं जो दूसरा मजदूर था जो घायल हुआ. घायल को स्थानीय लोगों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया. इस घटना की जानकारी मिलते ही आनंदपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं मृतक के परिजनों ने आक्रोश व्यक्त किया. वहीं भीड़ को अधिक संख्या में देखते हुए बागीदौरा डीएसपी और सल्लोपाट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों से समझाइश की जा रही है. 

मृतक मनिया कटारा निवासी करदा गांव का है, वहीं घायल धर्मपाल पुत्र वेलजी है. अभी भी मृतक का शव निर्माणाधीन मकान के बाहर रखा हुआ है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मृतक के परिजनों से समझाइश कर रहे हैं पर अब तक मृतक के परिजन नहीं माने हैं और समझाइश के बाद ही शव को यहां से उठाया जाएगा.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news