बाइक चोरों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद, पलक झपकते ही ले भागे बुलेट
Advertisement

बाइक चोरों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद, पलक झपकते ही ले भागे बुलेट

बांसवाड़ा शहर में बाइक चोर एक बार फिर सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने पिछले 40 घंटे में 2 बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर एक बुलेट व एक बाइक को चुरा ले गए.बुलेट चोरी की वारदात बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बाइक चोरों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद, पलक झपकते ही ले भागे बुलेट

Bnaswara: बांसवाड़ा शहर में बाइक चोर एक बार फिर सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने पिछले 40 घंटे में 2 बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर एक बुलेट व एक बाइक को चुरा ले गए.बुलेट चोरी की वारदात बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें: कपास में छिड़कने वाली दवाई का महिला ने किया सेवन, इलाज के दौरान आज हुई मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने पिछले 48 घंटों में दो बाइक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने 1 बुलेट व 1 बाइक चोरी की है. पहला मामला शहर के कस्टम चौराहे के समीप स्थित गली का है जहां पर पेशे से शिक्षक की बाइक खराब हो चुकी थी.वो अपने मामा की बुलेट लेकर आए. 

तभी स्कूल से आकर शिक्षक ने गली में बाइक रखी और सुबह देखा बाइक गायब मिली.फिर शिक्षक ने बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो 22 मार्च की अल सुबह 5 बजकर 26 मिनट पर बाइक सवार 3 बदमाश आए जिसमें से एक बदमाश बाइक से उतरा और गली में गया और बुलेट को चालू कर वहां से फरार हो गया.

यह चोरी की वारदात पूरी सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.पिड़ित शिक्षक ने इस मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दी है और फुटेज भी दी है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. वहीं दूसरी वारदात शहर के कागदी पिकअप के समीप हुई. रात 8 बजे होमगार्ड अपने भागाकोट कल्याण कालोनी से ड्यूटी के लिए बाइक से निकला तभी इमरजेंसी में शौच आने के कारण मोक्ष धाम के समीप बाइक को खड़ी कर चला गया. जब शौच करके होमगार्ड आया तो बाइक गायब मिली. इसकी रिपोर्ट भी होमगार्ड ने कोतवाली पुलिस को दी है. पुलिस अब दोनों बाइक चोरी की वारदात में लिप्त बदमाशों की तलाश कर रही है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news