गढ़ी: दर्दनाक हादसा, सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुजुर्ग की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355635

गढ़ी: दर्दनाक हादसा, सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुजुर्ग की हुई मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तलवाड़ा कस्बे में एक दर्दनाक हादसे ने पूरे कस्बे वासियों को हिला कर रख दिया. 

दर्दनाक हादसा

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के तलवाड़ा कस्बे में दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक को टक्कर मारी, जिसमें बाइक सवार एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक सवार अन्य युवक घायल हो गया. इस हादसे में बुजुर्ग के शव सड़क पर बिखर गया. वहीं बुजुर्गों की गर्दन शव से दूर जा गिरी. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में पहुंचाया.

यह भी पढे़ं- घाटोल: माहीबांध में पानी की आवक, बांध के 14 गेट खुले

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तलवाड़ा कस्बे में एक दर्दनाक हादसे ने पूरे कस्बे वासियों को हिला कर रख दिया. कस्बे के मुख्य मार्ग से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार बुजुर्ग ट्रोले के चपेट में आ गया, जिससे बुजुर्ग के शव के के अंग बिखर गए. इतना ही नहीं बुजुर्ग की गर्दन शव से थोड़ी दूर जा गिरी. वह शव पूरी तरह से सड़क पर बिखर गया. वहीं बाइक पर सवार अन्य युवक को मामूली चोट आई है. 

घटना के बाद ट्रोला चालक ट्रोले को लेकर फरार हो गया. सड़क पर बुजुर्ग का शव बिखरा हुआ पड़ा रहा. इस हादसे की सूचना लोगों ने तलवाड़ा चौकी पुलिस को दी. मौके पर तलवाड़ा चौकी पुलिस और सदर थाना पुलिस पहुंची और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रोले की तलाश शुरू कर दी है. मृतक डूंगरपुर जिले के खड़गदा गांव निवासी 70 वर्षीय शरद चंद्र पंड्या है जो बांसवाड़ा से खड़गदा जा रहा था तब यह हादसा हुआ. हादसा इतना दर्दनाक था कि हर कोई देख कर सहम गया.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news