अंता: शराब ठेके पर हुई फायरिंग और मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अंता: शराब ठेके पर हुई फायरिंग और मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

Bohat News: बारां के बोहत में शराब ठेके पर मामूली कहासुनी के दौरान युवक पर फायरिंग और मारपीट के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

 अंता: शराब ठेके पर हुई फायरिंग और मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

Bohat News, Baran: राजस्थान के बारां के मांगरोल थाना पुलिस ने बोहत में शराब ठेके पर मामूली कहासुनी के दौरान युवक पर फायरिंग और मारपीट के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल बंदूक, लाठी और कार भी बरामद कर ली है. 

एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को खेड़ी जागीर निवासी घायल महावीर सुमन ने जिला अस्पताल में मांगरोल पुलिस को पर्चा बयानों में बताया कि वह ईंट-भट्टे पर ईंट बनाने का काम करता है. 

18 नवंबर को सुबह करीब 11 बजे वह साथी मुकेश बैरवा के साथ बोहत शराब ठेके पर शराब खरीदने गया. महावीर सुमन और मुकेश बैरवा सहित उनके साथियों ने शराब ठेके से शराब खरीदी और शराब के ठेके के सामने ही शराब पीने लगे. 

शराब खरीदने के दौरान महावीर सुमन और शराब ठेका सेल्समैन रघुराज सिंह के बीच शराब के पव्वे के रेट को लेकर कहासुनी हो गई. शराब ठेका सेल्समैन रघुराज सिंह ने शराब ठेकेदार जितेंद्र सिंह को फोन कर बुलाया तो जितेंद्र सिंह उसके अन्य तीन साथियों दिनेश कुमार मेहरा, हेमंत यादव, घांसीलाल माली के साथ अपनी कार से बोहत शराब ठेके पर गया और महावीर सुमन के साथ मारपीट शुरू कर दी.

 इस दौरान महावीर सुमन के साथ मारपीट देखकर उसका साथी मुकेश बैरवा और अन्य लोग शराब के ठेके से भाग गए. उसी दौरान जितेंद्र सिंह ने दो नाली बंदूक से महावीर सुमन के बाएं पैर के घुटने के ऊपर फायर कर दिया, जिससे महावीर सुमन गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी जितेन्द्र सिंह और उनके साथी वहां से भाग गए. इस दौरान घायल महावीर ने भागकर जान बचाई. 

पुलिस ने आरोपी नवलपुरा कॉलोनी सुनेल निवासी जितेन्द्र सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह, भटवाड़ा निवासी घांसीलाल पुत्र कालूलाल, दिनेश कुमार उर्फ बंटी पुत्र रमेशचंद मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी जितेंद्र सिंह से घटना में इस्तेमाल 2 नाली बंदूक और कार बरामद कर ली है. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news