अटरू: जानवर चराने पर लाठी-डंडों से किया हमला, हुई बुजुर्ग की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404545

अटरू: जानवर चराने पर लाठी-डंडों से किया हमला, हुई बुजुर्ग की मौत

अटरू थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ढोटी गांव में खेत में जानवर चराने की बात को लेकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी. 

अटरू: जानवर चराने पर लाठी-डंडों से किया हमला, हुई बुजुर्ग की मौत

Atru: बारां के अटरू थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ढोटी गांव में खेत में जानवर चराने की बात को लेकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी. 

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 16 अक्टूबर को जिला हॉस्पिटल में ढोटी निवासी फरियादी नरेंद्र ने पर्चा बयान दिए थे, जिसमें बताया था कि वह सुबह 11 बजे उनके खेत की मेड़ पर जानवर चरा रहा था.

रिपोर्ट में बताया कि पास में ही हरिसिंह का खेत है. इस दौरान फरियादी नरेंद्र की पास के खेत मालिक हरिसिंह से जानवर चराने की बात पर कहासुनी हो गई थी. हरिसिंह ने उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट कर दी. इसके बाद जब उसके पिता वहां आए तो उसके पिता रामस्वरूप मीणा के साथ हरिसिंह, मोंटूसिंह और उसके अन्य साथियों ने लाठी-डंडों और सरिए से मारपीट की. 

इस दौरान बीच-बचाव करने पर आरोपियों ने फरियादी के साथ भी मारपीट की, जिससे दोनों पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल पंहुचाया. जहां इलाज के दौरान गंभीर घायल रामस्वरूप की मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

मामले के खुलासे के लिए एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देश में थानाधिकारी रामगिलास के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने घटना के बाद से फरार आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी. पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपी हरिसिंह पुत्र बहादुर सिंह, गजेन्द्र सिंह उर्फ मोन्टू पुत्र बहादुर सिंह, गोविन्द सिंह पुत्र चंद्रसिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः 

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

Trending news