Baran News: जब सगी मौसी बनी किडनैपर, नाबालिग को साइकिल दिलाने का झांसा देकर किया अगवा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403776

Baran News: जब सगी मौसी बनी किडनैपर, नाबालिग को साइकिल दिलाने का झांसा देकर किया अगवा

Baran News: बारां के अटरू थाना क्षेत्र के खेड़ली रावां राजकीय प्राथमिक स्कूल के बाहर से 9 वर्षीय छात्र को उसकी मौसी बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गई. अन्य छात्रों ने रास्ते में महिला व रोते हुए छात्र को देख स्कूल प्रबंधन को बताया. इस घटना की सूचना परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी. 

Baran News: जब सगी मौसी बनी किडनैपर, नाबालिग को साइकिल दिलाने का झांसा देकर किया अगवा

Baran News: बारां के अटरू थाना क्षेत्र के खेड़ली रावां राजकीय प्राथमिक स्कूल के बाहर से 9 वर्षीय छात्र को उसकी मौसी बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गई. अन्य छात्रों ने रास्ते में महिला व रोते हुए छात्र को देख स्कूल प्रबंधन को बताया. इस घटना की सूचना परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और अपहृत नाबालिग छात्र को ढूंढ कर उसके परिवार के हवाले किया. 

इस दौरान पुलिस ने आरोपी महिला को भी डिटेन किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खेड़ली रावां राजकीय प्राथमिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में अध्ययनरत 9 वर्षीय छात्र अनमोल मंगलवार को स्कूल गया था. एक महिला स्कूल के गेट पर छात्र के पास आई. जो गेट से ही छात्र को साइकिल दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले जाने लगी. स्कूल के कुछ विद्यार्थियों ने जब बच्चे को महिला के साथ रोते और जाते हुए देखा तो इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी. 

प्रधानाचार्य ने परिजनों को किया फोन
प्रधानाचार्य ने परिजनों को फोन कर छात्र को स्कूल से लेकर जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने मना कर दिया. ऐसे में महिला पर छात्र का अपहरण कर ले जाने का शक हुआ. स्कूल प्रधानाचार्य तलाश करते हुए बपावर की ओर गए. उन्होंने बच्चे के अपहरण की सूचना परिचित विशाल मीणा और बपावर थाना पुलिस को दी. बपावर थानाधिकारी उत्तम सिंह जादौन ने नाबालिग छात्र की तलाश के लिए जाब्ते को बस स्टैंड व अन्य संदिग्ध स्थानों पर भेजा. 

रिश्ते में बच्चे की सगी मौसी है आरोपी महिला 
वहीं विशाल भी तीन-चार लोगों के साथ पहुंच गया. इस तरह अपहृत छात्र मिल गया. दस्तयाब आरोपी महिला को डिटेन कर अटरू पुलिस को सुपुर्द कर दिया. आरोपी महिला खानपुर के नयागांव देवपुरा निवासी निर्मला है, जो रिश्ते में बालक की सगी मौसी है. लेकिन किसी बात को लेकर विवाद के चलते दोनों बहनों में लंबे समय से बोलचाल बंद है. आरोपी महिला के बच्चे व अन्य परिजन भी उससे बातचीत नहीं करते हैं. 

कुछ ही समय पहले जेल से बाहर आई है आरोपी महिला 
रिपोर्ट्स की मानें, तो आरोपी महिला पति की हत्या के मामले में जेल से सजा काटकर कुछ समय पहले ही बाहर आई है. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर प्रधानाचार्य छोटूलाल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्र ने बताया कि महिला उसे स्कूल के बाहर से साइकिल दिलाने की कहकर अपने साथ ले गई थी. 

बालक के मुंह में ठूंस दिया कपड़ा 
कुछ ही दूर पहुंचने पर बालक रोने लगा तो उसने बालक के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद कपड़े से मुंह बांधकर पैदल ही बपावर तक ले गई. अन्य विद्यार्थियों के जानकारी देने पर स्कूल प्रबंधन हरकत में आ गया. बच्चे की तलाश में बपावर तक पहुंचे. जहां पुलिस ने आरोपी को छात्र के साथ बस स्टैंड पर बस में जाने से पहले ही पकड़ लिया.

ये भी पढ़ेंः Pratapharh: मोबाइल बताएगा रिश्वतखोर सीआई के चहेते और घूसखोरी में शामिल लोगों के नाम

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news