Pratapharh: मोबाइल बताएगा रिश्वतखोर सीआई के चहेते और घूसखोरी में शामिल लोगों के नाम, एसपी से भी जुड़े हो सकते हैं तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403652

Pratapharh: मोबाइल बताएगा रिश्वतखोर सीआई के चहेते और घूसखोरी में शामिल लोगों के नाम, एसपी से भी जुड़े हो सकते हैं तार

Pratapharh: भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार को जिले के अरनोद थाने में घूसखोर थानेदार को 8 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इस मामले में एक दलाल को भी पकड़ा था.

Pratapharh: मोबाइल बताएगा रिश्वतखोर सीआई के चहेते और घूसखोरी में शामिल लोगों के नाम, एसपी से भी जुड़े हो सकते हैं तार

Pratapharh: भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार को जिले के अरनोद थाने में घूसखोर थानेदार को 8 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इस मामले में एक दलाल को भी पकड़ा था. थानेदार ने यह रिश्वत परिवादी को एनडीपीएस एक्ट के मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगी थी. इस कार्रवाई के बाद से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. 

एसीबी की टीम कर रही पूछताछ 
मामले में अब एसीबी की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस के और भी कई अधिकारी और कर्मचारियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. सोमवार को गिरफ्तार हुए रिश्वतखोर थाना अधिकारी का मोबाइल मामले में कई राज खोल सकता है. एसपी से लेकर कई एसएचओ तक और नामचीन वकील के नाम भी एसीबी की कार्रवाई में सामने आ सकते हैं. 

एसीबी की टीम करेगी मोबाइल की जांच 
एसीबी की टीम रिश्वतखोर सीआई सुरेंद्र सोलंकी के मोबाइल की जांच के साथ सीआई के अन्य ठिकानों पर भी जांच कर रही है. एसीबी की टीम के हाथ कई अहम साक्ष्य लगे हैं, जिनकी मदद से मामले में कई बड़े खुलासे होने की संभावना है. गौरतलब है कि सोमवार को अरनोद थाने में जब रिश्वतखोर सीआई सुरेंद्र सोलंकी को एसीबी की टीम पकड़ने गई तो सीआई और पुलिस कर्मी एसीबी की टीम से धक्का-मुक्की करने लगे. 

एसीबी ने सीआई और दलाल को किया गिरफ्तार
एसीबी की टीम ने बड़ी मुश्किल से सीआई और उसके दलाल को गिरफ्तार किया था. एसीबी की टीम अब सीआई के मोबाइल और सीआई के घर और अन्य ठिकानों की तलाश में लग गई है. एसीबी ने कुछ रकम भी जब्त की है, जिसका एसबी की टीम जल्द खुलासा करेगी. 

वकील से पैसों की लेनदेन की बात आ रही सामने 
मामले में जिले के नामचीन वकील से भी पैसों की लेन-देन की बात सामने आ रही है. एसीबी की आगे की कार्रवाई घूसखोर सीआई के साथ और भी कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. एसीबी मामले में प्रॉपर्टी से जुड़े दस्तावेज और नकदी लेन-देन के और भी खुलासे कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः जोधपुर में हैवानों की हैवानियत, एक दिन में रेप के 4 केस, डेढ़ साल की मासूम भी शिकार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news