बारां: पेट्रोल छिड़ककर व्यक्ति ने खुद को लगाई आग,इलाज के दौरान कोटा में मौत
Advertisement

बारां: पेट्रोल छिड़ककर व्यक्ति ने खुद को लगाई आग,इलाज के दौरान कोटा में मौत

बारां न्यूज: पेट्रोल छिड़ककर व्यक्ति ने खुद को आग लगा दी. इसके बाद व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से उसको कोटा ले जाया गया. जहां व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.मामले की जांच की जा रही है.

 

बारां: पेट्रोल छिड़ककर व्यक्ति ने खुद को लगाई आग,इलाज के दौरान कोटा में मौत

Baran: बारां के अटरू निवासी व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग उठकर तुरंत दौड़ पड़े. गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर कोटा रेफर कर दिया.

कोटा में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अटरू सीआई रामगिलास ने बताया कि अटरू के गायत्री नगर निवासी मोहनलाल पुत्र गोपीलाल एरवाल घर पर अकेला था. इस दौरान परिजन पड़ोस में किसी शादी कार्यक्रम में गए हुए थे. इस दौरान व्यक्ति ने घर पर ही पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली. 

यह भी पढ़ेंः इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर

चीख पुकार मचने पर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे और आग बुझाई. इसके बाद झुलसे हुए व्यक्ति को परिजन अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर कोटा रेफर कर दिया.  कोटा में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. अटरू पुलिस के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः राजसमंद: नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी के प्रयास लाए रंग, विकास कार्यों को लिए इतनी की रकम मंजूर

सीआई रामगिलास ने बताया कि प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि व्यक्ति ने शराब के नशे में खुद को आग लगा ली. जिसकी इलाज के दौरान कोटा में मौत हो गई. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए पुलिस कोटा गई है. परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट कर आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें- RBSE Result 2023 : मई में इस दिन आ रहा है, आरबीएसई 8वीं, 10वीं 12वीं का रिजल्ट Latest Updates

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में हुई IAS परी बिश्नोई की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, फोटो वायरल

 

Trending news