बारां: नाकाबंदी के दौरान 2 तस्कर गिरफ्तार, 10 ग्राम स्मैक बरामद
Advertisement

बारां: नाकाबंदी के दौरान 2 तस्कर गिरफ्तार, 10 ग्राम स्मैक बरामद

Baran News: पुलिस नाकाबंदी को देखकर बाइक सवारों ने वापस छीपाबड़ौद की तरफ भागने की कोशिश की. वहीं, जाप्ते ने घेराबंदी कर दोनों को डिटेन किया.  

बारां:  नाकाबंदी के दौरान 2 तस्कर गिरफ्तार, 10 ग्राम स्मैक बरामद

Kauai, Baran News: बारां के कवाई पुलिस ने नेशनल हाइवे छीपाबड़ौद रोड पर नाकाबंदी के दौरान 10 ग्राम अवैध स्मैक बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिसकी अंतरराज्यीय बाजार में 10 लाख रुपये कीमत आंकी गई है. 

थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि पुलिस जाब्ते ने नेशनल हाइवे छीपाबड़ौद रोड पर बालाजी मंदिर के पास गोरधनपुरा में नाकाबंदी शुरू की गई. इस दौरान छीपाबड़ौद की ओर से एक बाइक आती हुई दिखी. बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे.

पुलिस नाकाबंदी को देखकर बाइक सवारों ने वापस छीपाबड़ौद की तरफ भागने की कोशिश की. पुलिस को संदेह होने पर छीपाबड़ौद रोड स्थित दूसरे छोर पर लगाए जाप्ते ने घेराबंदी कर दोनों को डिटेन किया.  

पूछताछ करने पर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया. नाम-पता पूछने पर राकेश मीणा उर्फ सरपंच पुत्र राम सिंह मीणा निवासी राम गांवड़ी थाना श्योपुर देहात मध्यप्रदेश व रामनिवास पुत्र लटूर मेघवाल निवासी रूपपरा थाना कवाई का होना बताया. 

दोनों की तलाशी ली तो बाइक चालक के पीछे बैठे राकेश मीणा उर्फ सरपंच पास से पोलिथीन की थैली में रखी मादक पदार्थ स्मैक जब्त की, जिसका तौल किया तो 10 ग्राम निकला और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 10 लाख होना पाया गया. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news