RPSC Paper Leak: विरोध में बारां में BJP ने निकाली मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501307

RPSC Paper Leak: विरोध में बारां में BJP ने निकाली मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा

Baran News: कल आउट हुए द्वितीय श्रेणी भर्ती शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर के बाद आज बारां जिले में भी राज्य सरकार के विरोध में आक्रोश देखने को मिल रहा है. शहर के प्रताप चौक पर पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शवयात्रा निकाल उसका दहन किया .

RPSC Paper Leak: विरोध में बारां में BJP ने निकाली मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा

Baran: कल आउट हुए द्वितीय श्रेणी भर्ती शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर के बाद आज बारां जिले में भी राज्य सरकार के विरोध में आक्रोश देखने को मिल रहा है. शहर के प्रताप चौक पर पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शवयात्रा निकाल उसका दहन किया .

यह भी पढ़ेंः विधायक मीणा के बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा बोले- गुरु तो गुड़ रह गए, चेला बन गए शक्कर

आरपीएससी द्वारा आयोजित की जा रही द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा लीक के बाद अब जगह-जगह राज्य सरकार के विरोध के स्वर उठने लगे हैं. बारां में भी किशनगंज से पूर्व भाजपा विधायक रहे ललित मीणा के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा निकाली. यह यात्रा शहर के प्रताप चौक से धर्मदा चौराहा , छोटा चौराहा होते हुए फिर से प्रताप चौक पहुंची , जहां पर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया गया. 

यह भी पढ़ेंः खनन माफियाओं ने बाणगंगा और सांवा नदी को किया खोखला, रात में खनन का वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की . इस से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रताप चौक पर सभा आयोजित की , इस सभा को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद गर्ग सहित कई नेताओं ने संबोधित किया . विरोध प्रदर्शन के दौरान "नीट का पेपर कहां मिलेगा , नाथी तेरे बारे में " के भी खूब नारे लगे. पूर्व विधायक ललित मीणा ने कहा कि राजस्थान में लगातार भर्ती परीक्षाएं लीक होने के बाद निरस्त की जा रही हैं, लंबे समय से परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के सपने टूटते जा रहे हैं.
Reporter- Ram Mehta

यह भी पढ़ेंः महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार

 

Trending news