महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार
Advertisement

महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने लाखों की चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में 3 बाल अपचारियों को पकड़ा है. तीनो नाबालिग दोस्त हैं और महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातो को अंजाम देते है. 

महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार

Dungarpur, Aspur: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने लाखों की चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में 3 बाल अपचारियों को पकड़ा है. तीनो नाबालिग दोस्त हैं और महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातो को अंजाम देते है. वहीं महंगे कैमरे रखना, फोटो -वीडियो शूट कर उन्हे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दोस्तों के बीच दबदबा दिखाना उनका शौक था. पुलिस बाल अपचारियों से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः विधायक मीणा के बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा बोले- गुरु तो गुड़ रह गए, चेला बन गए शक्कर

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की उनके थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसके घर पर रखे 6 लाख 50 हजार रुपए और सामान चोरी हो गया है. इसपर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. पुलिस ने संदिग्ध बदमाशो पर निगरानी रखी. इसी दौरान पुलिस को उसी गांव के नाबालिग युवकों की हरकते भी संदिग्ध लगी. 

इस पर पुलिस ने एक -एक कर तीनों नाबालिग से पूछताछ की तो चोरी की वारदातें कबूल कर लीं. वहीं पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए. तीनों नाबालिग दोस्त है और एक ही स्कूल में पढ़ते है. तीनो दोस्त महंगे शौक रखते है. महंगी पावर बाइक से स्टंट करना, डीजे सेट, महंगा कैमरा और स्मार्ट वॉच रखने के शौकीन थे. इसके बाद महंगे कैमरे से स्टाइलिश फोटो और वीडियो शूट कर उन्हे सोश्यल मिडिया पर पोस्ट करते, जिससे दोस्तो के बीच वाहवाही लूटने और उनके बीच दबदबा बनाने का प्रयास करते थे. 

थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की तीनों नाबालिग से 2 पॉवर बाइक (आर 15 यामाहा), 1 डीजे सेट, एक महंगा कैमरा ( कैनन 90 हजार रुपए ), 2 स्मार्ट वॉच बरामद की है. तीनों ही नाबालिग ने चोरी के 6 लाख 50 हजार रुपए से ये सामान खरीदा था. पुलिस मामले में तीनों नाबालिग से और पूछताछ कर रही है. जिसमे और भी कई खुलासे हो सकते है. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने लोगों से ये भी अपील की है की से अपने बच्चों के मौज शौक और उनकी गतिविधियों पर नजर रखे. बच्चे अगर गलत लाइन पर जा रहे है तो उन्हें नजर अंदाज नहीं करे और उनमें सुधार करवाए. इससे उनका भविष्य अंधकारमय होने से बच सकता है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news