Baran News: अंता नगर पालिका उपचुनाव के लिए मतदान जारी, BJP-कांग्रेस में कांटे की टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457218

Baran News: अंता नगर पालिका उपचुनाव के लिए मतदान जारी, BJP-कांग्रेस में कांटे की टक्कर

 राजस्थान में बारां जिले के अंता में आज होने वाले नगर पालिका उप चुनाव में भाजपा तथा कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला नजर आ रहा है. सवेरे से ही मतदाताओं की लंबी कतारें सामने आ रही हैं.

Baran News: अंता नगर पालिका उपचुनाव के लिए मतदान जारी, BJP-कांग्रेस में कांटे की टक्कर

Anta, Baran News: राजस्थान में बारां जिले के अंता में आज होने वाले नगर पालिका उप चुनाव में भाजपा तथा कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला नजर आ रहा है. सवेरे से ही मतदाताओं की लंबी कतारें सामने आ रही हैं.

वहीं, मतदान को लेकर भारी-भरकम पुलिस जब्ता मतदान केंद्र पर तैनात किया गया है. यहां पर आज 918 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे.

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

बता दे कि खान मंत्री प्रमोद जैन भाया तथा पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी का विधानसभा क्षेत्र होने के कारण यह चुनाव रोचक बना हुआ है इस चुनाव मे दोनों ही मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. ऐसे में दोनों ही पार्टियों ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. यहां वार्ड नंबर 3 मे होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस से देवीशंकर मेघवाल तो भाजपा से नंदकिशोर नायक अपने भाग्य का फैसला आजमा रहे हैं.

दूसरी ओर चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस तथा भाजपा कार्यकर्त्ताओं के बीच हुए जानलेवा हमले के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकसी बरते हुए हैं. मतदान को लेकर यहां पर भारी भरकम पुलिस जब्ता तैनात किया गया है.

Reporter- Ram Mehta

पढ़ें यह भी खबर

Baran News: तनाव ने ले ली एक और जिंदगी, परवन नदी में मिला लापता युवक का शव

Baran News: बारां के बामला सदर थानाक्षेत्र के दीलोदा से चार दिन से लापता युवक का शव समीपवर्ती परवन नदी में मिला है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक ने मानसिक तनाव के चलते नदी में कूदकर आत्महत्या की है. 

एसडीआरएफ की टीम ने गुरुवार सुबह परवन नदी में सर्च ऑपरेशन चलाकर शव को बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

सदर थानाधिकारी राजेश खटाना ने बताया कि दीलोदा निवासी नवल पांचाल पुत्र नेमीचंद सोमवार को घर से बपावर जाने की कहकर निकला था. जो देर शाम तक घर पर नहीं पहुंचा. ऐसे में परिजनों में चिंता सताने लगी. इसके बाद देर शाम को बपावर के समीप परवन नदी की पुलिया पर नवल की बाइक और जूते मिले. ऐसे में पुलिस ने युवक के नदी में कूदने की आशंका को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया गया. एसडीआरएफ की टीम ने दो दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाकर काफी तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था.

 

Trending news