युवक की मौत पर हंगामा, सड़क पर लगाया जाम, MLA की गाड़ी पर किया पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200795

युवक की मौत पर हंगामा, सड़क पर लगाया जाम, MLA की गाड़ी पर किया पथराव

बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के घट्टी गांव में युवक की मौत के बाद लोगों ने सड़क पर शव रख हंगामा शुरू कर दिया है. यहीं से गुजर रही स्थानीय विधायक निर्मला सहरिया की गाड़ी में भी आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर दी. 

युवक की मौत पर हंगामा, सड़क पर लगाया जाम, MLA की गाड़ी पर किया पथराव

Baran: राजस्थान के बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के घट्टी गांव में युवक की मौत के बाद लोगों ने सड़क पर शव रख हंगामा शुरू कर दिया है. यहीं से गुजर रही स्थानीय विधायक निर्मला सहरिया की गाड़ी में भी आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर दी है. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर खड़ी हुई है, जहां आला अधिकारियों का इंतजार किया जा रहा है. 

जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत से छूटने के बाद हुई युवक की मौत से बवाल मच गया है. सहरिया आदिवासी समुदाय के लोगों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर शव को सड़क पर रख दिया है. नाहरगढ़-भंवरगढ़ के रास्ते मे घट्टी में लोगों ने सड़क पर शव को रख जाम लगा दिया. 

दरअसल कुछ दिन पूर्व घट्टी गांव के सहरिया बस्ती निवासी 34 वर्षीय राम सिंह की गांव के सरपंच राजाराम अहेड़ी से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. इस पर राजाराम ने भंवरगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए भंवरगढ़ थाना पुलिस बे सहरिया युवक को कल शनिवार को सुबह शांति भांग में गिरफ्तार किया था, इसे शाम को जमानत पर रिहा कर दिया गया. 

आज सुबह उसके परिजन उठे तो राम सिंह मृत मिला, जिसके बाद परिजनों और रिश्तेदारों का गुस्सा फूट पड़ा. परिजनों द्वारा पुलिस मारपीट से युवक की मौत होना बताया जा रहा है. सुबह 10 बजे करीब बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने नाहरगढ़ -भंवरगढ़ के बीच घट्टी गांव मे सड़क पर जाम लगा दिया है. इस दौरान वहां पड़ोस के गांव मे रहने वाली और स्थानीय विधायक निर्मला सहरिया भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने विधायक के साथ धक्का-मुक्की की और गाड़ी में लाठी, डंडो और पथराव कर तोड़फोड़ कर दी. 

हालांकि कुछ लोगों ने विधायक को बचा लिया. इस दौरान बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची नाहरगढ़ और भंवरगढ़ थाना पुलिस पर भी आक्रोशित लोगों ने पथराव किया. फिलहाल हंगामा स्थल के 1 किलोमीटर दूर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद है. घटना की सूचना लगने के बाद एसपी कल्याण मल मीणा भी मौके के लिए रवाना हुए हैं. एसडीएम से लेकर कई आला अधिकारी भी ग्रामीणों से बात कर मामला सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः रामगंजमंडी में मछली पकड़ने गए थे बाप-बेटा, अगले दिन घर लौटे शव

Trending news