अंता में लूट के बाद ज्वैलर की निर्मम हत्या, सीबीआई जांच की मांग
Advertisement

अंता में लूट के बाद ज्वैलर की निर्मम हत्या, सीबीआई जांच की मांग

सर्राफा व्यापारी ब्रजेश सोनी की 22 जुलाई 2019 को उनके घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी थी, जिसके बाद आरोपी सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए थे. 

अंता में लूट के बाद ज्वैलर की निर्मम हत्या, सीबीआई जांच की मांग

Anta: बारां के सीसवाली कस्बे में  सर्राफा व्यापारी ब्रजेश सोनी की 22 जुलाई 2019 को उनके घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी थी, जिसके बाद आरोपी सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए थे. 

इसके बाद परिजनों ने सीसवाली थाने में मामला दर्ज कराया था, जिसके तीन साल बाद भी हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. इसके बाद कई धरना प्रदर्शन हुए लेकिन हत्या का खुलासा नहीं हो सका. पूरे मामले को लेकर गुरुवार को भी अंता के स्वर्णकार समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उप जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 

अंता के ज्वैलर्स समाज द्वारा मुख्यमंत्री के नाम उपजिला कलेक्टर ओम प्रकाश जैन को ज्ञापन दिया गया, जिसमें हत्यारों को गिरफ्तार करने के साथ सीबीआई को जांच देने की मांग की. वहीं, चेतवानी भी दी है कि अगर ज्ञापन पर अमल नहीं किया गया तो स्वर्णकार समाज आंदोलन करने पर मजबूर होगा. 

इसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. ज्ञापन की प्रति गृहमंत्री राजस्थान सहित क्षेत्रीय सांसद और विधायक को भी भेजी गई है. ज्ञापन के दौरान स्वर्णकार समाज के बंसीलाल सोनी, अध्यक्ष रमेश सोनी, श्यामसोनी और अरुण सोनी, सुरेश सोनी, प्रदीप सोनी, अनिल सोनी, अंकुर सोनी, अमन सोनी, मनीष सोनी, बंटी सोनी, ओम सोनी, सहित समाज के कई लोग मौजूद रहे. 

Reporter- Ram Mehta 

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Lizard Signs: छिपकली की हरकतों पर दें ध्यान, बताती है आपका भविष्य

राजस्थान के इस गांव में नहीं है एक भी मंदिर, अस्थियों के साथ भी किया जाता ये काम

Trending news