Baran : ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, जेसीबी से ट्रक को उठाकर निकाला गया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324647

Baran : ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, जेसीबी से ट्रक को उठाकर निकाला गया शव

मृतका के बेटे धनराज मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी मां तुलसा बाई नदी की पुलिया के पास गई थी. इस दौरान रास्ते मे पुलिया के पास मोठपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ड्राइवर ने लापरवाही से मेरी मां को टक्कर मारते हुए कुचल दिया

Baran : ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, जेसीबी से ट्रक को उठाकर निकाला गया शव

Baran : राजस्थान के बारां जिले के कवाई थाना क्षेत्र में में ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. स्टेट हाईवे-51 पर सोडलहैडी पुलिया पर महिला ट्रक की चपेट में आ गई और ट्रक के पिछले दो टायरों में फंस गई. टायर के नीचे दबने से महिला की मौत हो गयी.

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना के करीब सवा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 2 जेसीबी की मदद से ट्रक को ऊंचा कर शव बाहर निकाला. पुलिस के सवा घंटा देरी से मौके पर पहुंचने से ग्रामीण नाराज हो गए और हंगामा शुरू कर दिया.

सूचना मिलने के बाद अटरू डीएसपी सोजीलाल मीणा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात की. उन्होंने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ उचित कार्रवाई करने और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया. ग्रामीणों के शांत होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. इस दौरान पूर्व विधायक रामपाल मेघवाल और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग की.

मृतका के बेटे धनराज मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी मां तुलसा बाई नदी की पुलिया के पास गई थी. इस दौरान रास्ते मे पुलिया के पास मोठपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ड्राइवर ने लापरवाही से मेरी मां को टक्कर मारते हुए कुचल दिया. ट्रक के पहियों के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बेटे की रिपोर्ट पर ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को तुला अति उत्साह से बचें, धनु फैसला लेने में माता पिता की राय लें

 

Trending news