बारां में राजीव गांधी ओलंपिक में विजेताओं को किया जाएगा सम्मानित, मिलेगी इतनी राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347954

बारां में राजीव गांधी ओलंपिक में विजेताओं को किया जाएगा सम्मानित, मिलेगी इतनी राशि

बारां में श्री पार्ष्वनाथ मानव सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट, बारां द्वारा राजीव गांधी ओलंपिक खेल विजेताओं को सम्मानित कर पुरस्कृत किया जाएगा.

 

फाइल फोटो.

बारां: श्री पार्ष्वनाथ मानव सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष और बारां जिला  प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने बताया कि ग्राम बटावदा में आयोजित जिला स्तरीय राजीव गांधी ओलम्पिक खेल प्रतियोगिता शुभारंभ के अवसर पर राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा मुख्यमंत्री की भावना के अनुरूप खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए बारां जिले में ट्रस्ट के माध्यम से ग्राम पंचायत, ब्लॉक स्तर और जिला स्तर के विजेताओं को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई थी.

टी शर्ट भी भेंट की जाएगी

राज्य के खान और गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया की भावना के अनुरूप उनके ट्रस्ट के माध्यम से राजीव गांधी ओलंपिक खेल के सभी वर्ग की महिला-पुरूष खिलाड़ी टीमों को पुरस्कृत व सम्मानित किया जाएगा. इसके लिए ट्रस्ट द्वारा ग्राम पंचायत स्तर पर प्रथम आने वाली टीम को 2100, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 1100, ब्लॉक स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 11000, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 7100 और इसी प्रकार जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 21000, द्वितीय स्थान वाली टीम को 11000 रुपए पुरस्कार स्वरूप प्रदान किए जाएंगे. साथ ही प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को ट्रस्ट की तरफ से टी शर्ट भी भेंट की जाएगी. ट्रस्ट द्वारा प्रमाण-पत्र भी दिया जाएगा.

सितंबर माह में ब्लॉक और जिला स्तर पर कार्यक्रम की तिथियां निर्धारित की जाकर पुरस्कार और सम्मान समारोह कार्यक्रम राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किए जाएंगे. कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा श्टवाडा, बारां-अटरू विधायक पानाचंद मेघवाल, किषनगंज विधायक निर्मला सहरिया आदि अतिथि के रूप में भाग लेंगे. अतिथियों द्वारा टीमों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा. ब्लॉक और जिला स्तर पर कबड्डी, शूटिंगबाल, हॉकी, खो-खो, बॉलीवाल, टेनिसबॉल, क्रिकेट प्रतियोगिता में मेन ऑफ द टूर्नामेन्ट रहने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा.

Reporter- Ram Mehta

Trending news