Barmer news: जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई पर किया हमला, जमकर चली लाठियॉं और कुल्हाड़ीआॉं
Advertisement

Barmer news: जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई पर किया हमला, जमकर चली लाठियॉं और कुल्हाड़ीआॉं

Barmer news: जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई पर किया हमला , घटना की जानकारी मिलते ही गुडामालानी पुलिस मौके पर पहुंची और गुडामालानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया , गंभीर चोटें होने के चलते  बाड़मेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

 

Barmer news: जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई पर किया हमला, जमकर चली लाठियॉं और कुल्हाड़ीआॉं

Barmer news:  जिले के गुडामालानी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया. हादसे में 2 लोग घायल हो गए घटना की जानकारी मिलते ही गुडामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गुडामालानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर चोटें होने के चलते दोनों को ही बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया.जानकारी के अनुसार डाबड़ के राठौड़ों की ढाणी छोलाराम उसके भाइयों के बीच रास्ते को लेकर जमीनी विवाद चल रहा है. दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के रास्ते बंद कर रखे हैं, छोलाराम व उसका पुत्र रमेश कुमार दोनों ही खेत की रखवाली करने के लिए गए थे. इस दौरान दूसरे पक्ष ने जो रिश्ते में उनके चाचा के लड़के भाई लगते है.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला

जिन्होंने छोला राम व उसके बेटे रमेश कुमार पर लाठियों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके बाद छोलाराम के सिर में गंभीर चोट आई दोनों ही पक्षों में झगड़ा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों ही पक्षों को शांत करवा.गुडामालानी थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची, गुडामालानी थाना पुलिस ने घायलों को गुडामालानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उनका इलाज चल रहा है, वहीं इस पूरे मामले गुडामालानी के सहायक उप निरीक्षक पाबूराम ने बताया हमला करने वाले पक्ष के 2 लोगों को पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वही पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर गुडामालानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-  खर्राटों से परेशान लोग अपनाएं ये उपाय, जल्द दूर होगी समस्या

Trending news