Barmer: 11 दिन बाद भी नहीं पकड़े गए दलित युवती के गैंगरेप आरोपी, धोरीमन्ना कस्बा बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470999

Barmer: 11 दिन बाद भी नहीं पकड़े गए दलित युवती के गैंगरेप आरोपी, धोरीमन्ना कस्बा बंद

राजस्थान में बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 11 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

Barmer: 11 दिन बाद भी नहीं पकड़े गए दलित युवती के गैंगरेप आरोपी, धोरीमन्ना कस्बा बंद

Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 11 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

भीम आर्मी के नेतृत्व में धोरीमन्ना बंद का आवान किया गया, जिसके बाद रैली निकाली गई मुख्य चौराहे से नया बाजार मुख्य बाजार होते हुए पुलिस थाने से तहसील कार्यालय तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढे़ं- Barmer News: धोरीमन्ना में गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आई BJP, शुरू किया धरना

पुलिस थाने के गेट पर प्रदर्शनकारी कुछ समय के लिए सड़क पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता तब तक भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. पिछले 5 दिनों से करीब 15 लोगों को हड़ताल पर बैठे हैं, जो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं.

भीम आर्मी ने प्रशासन को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए पीड़िता को न्याय देने की मांग की है. अगर 3 दिन में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो पीड़िता के साथ पैदल बाड़मेर कुछ करेंगे, जहां कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा और उग्र आंदोलन किया जाएगा.

धोरीमन्ना थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन 
गौरतलब है कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद में भाजपा युवा मोर्चा ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धोरीमन्ना थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया था लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद उन्होंने धरना समाप्त कर दिया था. 

यह भी पढे़ं- गुड़ामालानी में 10 दिन बाद भी मूक बधिर दलित के गैंगरेप आरोपियों का नहीं लगा सुराग, धोरीमन्ना बंद का आव्हान

वहीं, पुलिस ने भी इस पूरे मामले को लेकर गैंगरेप में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी कर आमजन से संदिग्ध वाहन की जानकारी पुलिस को देने की अपील की थी लेकिन 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है और आरोपियों का कोई सुराग तक नहीं लगा है.

Trending news