बाड़मेरः विधायक मेवाराम जैन ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय क्रमोन्नत पट्टीका का किया अनावरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281188

बाड़मेरः विधायक मेवाराम जैन ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय क्रमोन्नत पट्टीका का किया अनावरण

बाड़मेर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत जसाई के राजस्व गांव परो में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय परो को एक वर्ष पूर्व माध्यमिक में क्रमोन्नत एवम अभी कुछ समय पूर्व इसी विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत होने पर क्रमोन्नति कार्यक्रम में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की .

बाड़मेरः विधायक मेवाराम जैन ने  राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय क्रमोन्नत पट्टीका का किया अनावरण

Barmer: बाड़मेर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत जसाई के राजस्व गांव परो में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय परो को एक वर्ष पूर्व माध्यमिक में क्रमोन्नत एवम अभी कुछ समय पूर्व इसी विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत होने पर क्रमोन्नति कार्यक्रम में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की .

ये भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

इस अवसर मेवाराम जैन कहा कि, मुझे यह कहते हुए खुशी है कि प्रदेश ही नहीं देश के इतिहास में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाते हुए एक साथ 3900 माध्यमिक विद्यालयों को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत करने का ऐतिहासिक निर्णय कर मुख्यमंत्री ने बहुत बड़ा कदम उठाया है. 

मुख्यमंत्री महोदय ने पिछले साढ़े तीन वर्षों में शिक्षा ,चिकित्सा,सड़क,विद्युत इत्यादि क्षेत्रों में आम आदमी के विकास हेतु अनेकों महत्वपूर्ण कदम उठाये है.

 जिला प्रमुख महेन्द्र चौधरी ने कहा कि कि राज्य सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य करते हुए प्रत्येक माध्यमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत कर उच्च शिक्षा को बढावा दिया जा रहा है. 

कार्यक्रम में देरावरसिंह उप अधीक्षक के जरिए उपस्थित ग्रामीणों को बालिक शिक्षा के लिए प्रेरित होने की बात कही.एवं विद्यालय क्रमोन्नत करने पर विधायक को आभार जताया.प्रधान पंवन कवंर ने कार्यक्रम में पधारे सभी जनप्रतिनियों, अधिकारियोयं एवं ग्रामीणों का धन्यवाद ज्ञापित किया.

कार्यक्रम में बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, पवन कंवर प्रधान पंचायत समिति बाड़मेर, देरावरसिंह परो (उप अधीक्षक) गिरधर सिंह सोढा , शिक्षा विभाग के अधिकारीगण ,समेत आसपास की ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि गण ,सरपंच गण सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जन एवं विद्यालय छात्र उपस्थित रहे.

बाडमेर की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news