Barmer News: ट्यूबवेल का स्टार्टर ऑन करते ही आया करंट, कृषि कुएं पर किसान की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421839

Barmer News: ट्यूबवेल का स्टार्टर ऑन करते ही आया करंट, कृषि कुएं पर किसान की मौत

Barmer News: राजस्थान में बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बीती रात कृषि कुएं को शुरू करने के दौरान एक किसान को करंट लगने से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन गंभीर अवस्था में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया.

barmer news- zee rajasthan

Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बीती रात कृषि कुएं को शुरू करने के दौरान एक किसान को करंट लगने से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन गंभीर अवस्था में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, शिव थाना क्षेत्र के धीरजी की ढाणी राजबेरा गांव निवासी ओमप्रकाश पुत्र लालाराम बीती रात अपने घर के पास ही खेत में बने कृषि कुएं चालू करने के लिए गया था. इस दौरान बारिश का मौसम होने के कारण ट्यूबवेल का स्टार्टर ऑन करते ही अचानक करंट आ गया.

चिल्लाने की आवाज सुनते ही घर वाले भाग कर मौके पर पहुंचे और गंभीर अवस्था में ओमप्रकाश को उंडू के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया और यहां पर चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल शिव थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया है.

पढ़ें बाड़मेर की एक और खबर

Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर नेशनल हाईवे 68 पर भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर में तीन ऊंटोंं की गई जान

Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले की शिव थाना क्षेत्र में गुरुवार अल सुबह सड़क हादसे का मामला सामने आया है, जहां तीन राज्य पशु ऊंटों की मौत हो गई. वहीं, ऊंटों को टक्कर मारने वाला ट्रक भी बेकाबू होकर पलट गया. मौके पर स्थानीय लोगों व राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को सुरक्षित बाहर निकाला और शिव थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जैसलमेर नेशनल हाईवे 68 पर निम्बासर के पास में सरसों से भरे ट्रक के आगे नेशनल हाईवे पर अचानक ही तीन राज्य पशु ऊंट आ गए और तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों ही ऊँटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऊंटों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, ट्रक भी बेकाबू होकर हाईवे पर ही पलट गया और सरसों से भरी बोरियां हाईवे पर बिखर गई. 

मौके पर पहुंची थाना की पुलिस 
हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम व शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर हाइड्रा क्रेन की सहायता से मृत ऊंटोंं व क्षतिग्रत ट्रक को हाईवे से हटवाया कर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया. वहीं, स्थानीय लोगों के सहयोग से हाईवे पर बिखरी सरसों की बोरियां भी साइड में कार्रवाई. ट्रक जैसलमेर जिले के मानगढ़ से सरसों भरकर गुजरात जा रहा था और अचानक हाईवे पर राज्य पशु ऊंटोंं के आने से यह पूरा हादसा हुआ है. फिलहाल शिव थाना पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news