Barmer News: जिला परिषद बैठक में हुआ हंगामा, जिला प्रमुख और डीएम के बीच हुई तीखी बहस
Advertisement

Barmer News: जिला परिषद बैठक में हुआ हंगामा, जिला प्रमुख और डीएम के बीच हुई तीखी बहस

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिला परिषद के साधारण सभा की बैठक जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई.कलेक्टर ने बीच में बोल कर अधिकारियों का बचाव करने प्रयास करते हुए जिला प्रमुख को कहा कि आप अध्यक्षता कर रहे हो.

Barmer News

Barmer News:राजस्थान के बाड़मेर जिला परिषद के साधारण सभा की बैठक जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई.बैठक में मनरेगा योजना के प्लान का अनुमोदन किया गया.इस दौरान बैठक में जिला प्रमुख व जिला कलेक्टर के तीखी नोक झोंक हो गई.

अधिकारियों को फटकार लगाई
साधारण सभा की बैठक में वर्षा जल संग्रहण को लेकर सदस्यों ने सवाल किया, तो अधिकारी संतोष जनक जबाब नही दे पाए. जिसके बाद जिला प्रमुख ने अधिकारियों को फटकार लगाई. तो वहीं कलेक्टर ने बीच में बोल कर अधिकारियों का बचाव करने प्रयास करते हुए जिला प्रमुख को कहा कि आप अध्यक्षता कर रहे हो, लेकिन अधिकारियों को बोलते ही नहीं दे रहे हो.

कोई गलती कर दी क्या?
 जिसके बाद जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी जिला कलेक्टर निशांत जैन पर भड़क गए और कहा कि मैं अध्यक्षता कर रहा हूं. तो मैंने कोई गलती कर दी क्या सदन के अंदर, मैं अधिकारियों को तीन बार बोल दिया कि अगर आपके पास आंकड़े हैं तो जवाब दो. अगर आपके पास आंकड़े नहीं है तो सदन में स्पष्ट बता दें कि अभी हमारे पास आंकड़े नहीं है. इसके बाद जिला कलेक्टर बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए.

सदन सभा की बैठक में ग्रामीण इलाके में मनरेगा के तहत सिंचाई के लिए खेत में डिग्गी, मवेशियों से किसानों की फसल बचाने के लिए तारबंदी के कार्यों को भी नरेगा विकास कार्यों में लेने की सदस्यों ने मांग उठाई. 

इस दौरान पानी बिजली सड़क चिकित्सा शिक्षा व पिछले दिनों मौसम की बेरुखी के चलते हुए फसल खराबी में किसानों को हुए नुकसान की सरकार से भरपाई के लिए मुआवजा देने को लेकर चर्चा की गई. 

बैठक में जिला कलेक्टर निशांत जैन जिला परिषद सीईओ जिला परिषद सदस्य,सभी पंचायत समितियों के प्रधान व सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें:Neemkathana News:पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

Trending news