Barmer News: जियो कंपनी के मोबाइल टावर में अचानक लगी आग, जानें क्या थी वजह?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429960

Barmer News: जियो कंपनी के मोबाइल टावर में अचानक लगी आग, जानें क्या थी वजह?

Barmer News: बाड़मेर शहर के इंद्रा नगर में एक मोबाइल टावर में अचानक ही शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. धीरे-धीरे आग टावर के निचले हिस्से से शुरू होकर ऊपर चोटी तक पहुंच गई. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

Barmer News

Barmer News: बाड़मेर शहर के इंद्रा नगर में एक मोबाइल टावर में अचानक ही शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. धीरे-धीरे आग टावर के निचले हिस्से से शुरू होकर ऊपर चोटी तक पहुंच गई. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन व फायर ब्रिगेड को सूचना दी. आग की सूचना मिलते ही नागरिक सुरक्षा व नगर परिषद की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया. 

जियो कंपनी के मोबाइल टावर में लगी थी आग 
आगजनी की सूचना मिलने पर बाड़मेर तहसीलदार व उपखण्ड अधिकारी वीरमाराम और कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग सहित आरएसी का जाब्ता मौके पर पहुंचा. जानकारी के अनुसार इंद्रा नगर में संस्कृत स्कूल के पास रहवासी इलाके में बने जियो कंपनी के मोबाइल टावर में सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कंपनी के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन कंपनी के अधिकारियों ने आग को गंभीरता से नहीं लिया और आग धीरे-धीरे टावर के ऊपरी हिस्से तक पहुंच गई.
 
लोगों ने पुलिस व प्रशासन को दी सूचना 
जिसके बाद लोगों ने पुलिस व प्रशासन को सूचना दी और नागरिक सुरक्षा व नगर परिषद की फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से टावर के ऊपरी हिस्से तक प्रेशर से पानी फेंक आग पर काबू पाया. उसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली. प्रशासन से प्रवासी इलाके से मोबाइल टावर भी हटाने की मांग की.

ये भी पढ़ेंः Sikar News: सड़कों पर क्यों उतरे D.EL.ED धारी अभ्यर्थी? जानें पीछे की पूरी कहानी

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news