Barmer News: झाड़ियों में छुपा बैठा था शख्स, ऋषिकेश एक्सप्रेस के आते ही कूदा, मौत
Advertisement

Barmer News: झाड़ियों में छुपा बैठा था शख्स, ऋषिकेश एक्सप्रेस के आते ही कूदा, मौत

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में बाड़मेर ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन बाड़मेर आ रही थी. इस दौरान श्री हरलाल जाट छात्रावास के पास एक युवक बबूल की झाड़ियों से निकल कर अचानक ही ट्रेन के आगे रेलवे ट्रेक पर आ गया और ट्रेन की चपेट में आने से कटने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

barmer accident - zee rajasthan

Barmer News: ऋषिकेश बाड़मेर के बीच चलने वाली ऋषिकेश एक्सप्रेस में आगे आने से एक युवक की कट कर मौत हो गई. युवक के कटने की जानकारी मिलते ही जीआरपी, RPF और रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार, देर रात बाड़मेर ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन बाड़मेर आ रही थी. इस दौरान श्री हरलाल जाट छात्रावास के पास एक युवक बबूल की झाड़ियों से निकल कर अचानक ही ट्रेन के आगे रेलवे ट्रेक पर आ गया और ट्रेन की चपेट में आने से कटने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

यह भी पढे़ं- मोदी की एक और गारंटी पूरी, BJP नेता बोले -'पेट्रोल-डीजल सस्ता कर डबल इंजन सरकार ने निभाया वादा'

 

हादसे के बाद एक्सप्रेस ट्रेन वही मौके पर रुक गई, जिसके बाद ट्रेन गार्ड और जीआरपी और आरपीएफ जवानों ने शव को कब्जे में लेकर ट्रेन में रखवा कर रीको थाना पुलिस को सूचना दी. रीको थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अभी मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो हैं. रीको थाना पुलिस मृतक की शिनाख्ती के प्रयास कर रही हैं. 

अचानक आया था शख्स
प्रारम्भिक जानकारी में यह सामने आया है कि ट्रेन लोको पायलट ने जीआरपी थाना पुलिस को बताया यह युवक झाड़ियों से निकल ट्रेक पर आकर ट्रेन के सामने खड़ा हो गया था. उसके बाद रन ओवर होने से मौत हो गई. फिलहाल रीको थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. शिनाख्त होने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जायेगा.

गौरतलब है कि इस महीने की ट्रेन से काटने की है दूसरी घटना है इसी जगह 4 मार्च की रात्रि को जितेंद्र नामक युवक ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की थी.

Trending news