Barmer News: जिला अस्पताल में भर्ती मरीज हुआ लापता, अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249473

Barmer News: जिला अस्पताल में भर्ती मरीज हुआ लापता, अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे बंद

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती मरीज आज सुबह अचानक गायब हो गया. वहीं, परिजनों ने जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखना चाही, तो पता चला की कैमरा बंद है. ऐसे में अस्पताल प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

Barmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई, जहां पर अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग मरीज अल सुबह अचानक से गायब हो गया. सुबह जब मरीज के पास सो रहे परिजनों की आंख खुली, तो बेड पर बुजुर्ग मरीज नहीं दिखे. इसके बाद परिजनों ने इधर-उधर तलाश कर अस्पताल प्रशासन व पुलिस को भी सूचना दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. 

अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे बंद
जानकारी के अनुसार, बाड़मेर के मांगने की ढाणी निवासी पूनमाराम को सांस में तकलीफ होने पर कल दोपहर को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और रात को परिजन खाना खिलाने के बाद बुजुर्ग के पास हो गए थे. सुबह जब उठे, तो बुजुर्ग पूनमाराम बेड पर नहीं मिले. इसके बाद उन्होंने अस्पताल प्रशासन के साथ अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, तो अस्पताल प्रशासन को पता लगा कि कैमरे तो चल ही नहीं रहे हैं. अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे खराब होने पर अब अस्पताल प्रशासन के पास कोई जवाब नहीं है. ऐसे में कभी लाइट नहीं होने का बहाना बना रहे हैं, तो कभी सर्वर डाउन होने की बात कह रहे हैं. 

मरीज की तलाश में जुटी पुलिस व परिजन 
जिला अस्पताल के वार्ड से मरीज गायब होने के बाद अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर बी एल मसूरिया का कहना है कि मरीज के गायब होने की पुलिस को सूचना दे दी गई है. कल शाम को आंधी आने के दौरान सीसीटीवी कैमरा का में स्विच जल जाने के कारण कल शाम को 5:00 से ही सीसीटीवी कैमरे बंद थे. आज सुबह इंजीनियर को बुलाकर कैमरे चालू करवा दिए गए हैं. वहीं, परिजनों का कहना है कि उन्होंने सुबह से ही लगातार पूरे बाड़मेर शहर सहित सब जगह तलाश की है और रिश्तेदारों के यहां भी फोन करके पूछताछ की है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: पानी की टंकी में बोरी में बंधा मिला युवक का शव, 1 साल से था लापता

Trending news