Barmer News: व्हाट्सएप पर स्टेटस में लिखा दिल का दर्द, फिर टांके में लगा दी छलांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291602

Barmer News: व्हाट्सएप पर स्टेटस में लिखा दिल का दर्द, फिर टांके में लगा दी छलांग

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में दुकान चलाने वाले 24 वर्षीय युवक ने पानी के टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को टैंक से बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

barmer news- zee rajasthan

Barmer News: जिले के सदर थाना क्षेत्र में दुकान चलाने वाले 24 वर्षीय युवक ने पानी के टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को टैंक से बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के गाने का ताला गांव निवासी कंवराराम पुत्र भैराराम गांव में ही किराने की दुकान चलाता है. रात को 12:00 बजे तक दुकान पर ही था. उसके बाद दुकान को बंद कर मोबाइल व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया- "जिंदगी में दो शब्द बोलना बहुत कठिन होता है, पहली बार किसी को अनजान Hi, और आखरी बार किसी अपने को Bye" और उसके बाद दुकान के पास ही बने पानी के टांके का तला खोल कर दो मोबाइल, दुकान की चाबी व घड़ी खोल कर टांके पर रख दी और खुद ने टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली.

रात को वह दुकान बंद करने के बाद घर नहीं पहुंचा और सुबह दुकान भी नहीं खोली तो परिजनों और गांव के लोगों ने कंवराराम की तलाश की तो दुकान से 200 मीटर दूरी पर उसके खेत में बने पानी के टांके पर उसके दो मोबाइल फोन,दुकानों की चाबी, घड़ी जूते टांके पर मिले. परिजनों ने जब टांके के अंदर देखा तो उसका शव पानी में तैर रहा था. इसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर सदर थाना पुलिस ने मृग दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

Trending news