Barmer News: बाड़मेर का जल्लाद टीचर, नींद हुई खराब तो पूरे स्कूल के बच्चों को बेरहमी से पीटा
Advertisement

Barmer News: बाड़मेर का जल्लाद टीचर, नींद हुई खराब तो पूरे स्कूल के बच्चों को बेरहमी से पीटा

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर के एक सरकारी स्कूल के बच्चों के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि स्कूल के शिक्षक ने बेरहमी से स्कूल के बच्चों के साथ मारपीट की. 

Barmer News Zee Rajasthan

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के बच्चों के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. परिजनों का आरोप है कि स्कूल के शिक्षक द्वारा बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. 

इसके बाद दर्द के मारे बच्चे बिलख-बिलख कर रो रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया और एक कमेटी बनाकर इस पूरे मामले की जांच करने आदेश दिए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रावतसर गडरा रोड का बताया जा रहा है. परिजनों का आरोप है कि शिक्षक दादूराम स्कूल में सो रहा था. बच्चों द्वारा शोरगुल करने से उसकी नींद डिस्टर्ब हो गई और उसके बाद गुस्से में शिक्षक ने दूसरी से पांचवी तक के सभी बच्चों के साथ में बेरहमी मारपीट कर दी.

इसके बाद दर्द के मारे बच्चे बिलख-बिलख कर रो रहे हैं, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद शिक्षा विभाग किरकिरी होने के बाद अधिकारी हरकत में आये और मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

गडरारोड के एसीबीईओ टीकमाराम के मुताबिक, तीन सीबीईओ सदस्यों की कमेटी बनाकर इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं. जांच में पूरी होने और दोषी पाए जाने पर स्कूली शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे किस तरह रो रहे हैं. बच्चों के क्रंदन की आवाज जिसने भी सुनी वो बेरहम टीचर की जालिमपन समझ गया होगा. क्या एक दो नहीं दर्जनों बच्चों की सिसकियां सुनकर भी क्या इस बेरहम टीचर का दिल नहीं पिघला. सवाल ये भी है कि क्या टीचर के लिए नींद इतनी जरुरी थी कि बच्चों को चुप कराने  की जगह पीट डाला. वो भी एक दो नहीं कई बच्चों को. और जब एक टीचर जनरल डायर बनकर जुल्म कर रहा था तो बाकि के शिक्षक कहां थे? हालांकि विभाग इस पर एक्शन लेने की बात कह रहा है. पर इन नौनिहालों के साथ ऐसा कभी नहीं होगा इसकी गारंटी कौन देगा?

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सक्रिय होंगे 2 पश्चिमी विक्षोभ, बादल छाने के साथ हो सकती है बारिश

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- कांग्रेस नहीं बीजेपी कमजोर, 370 और चार सौ पार को पूरा करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही BJP - जूली

Trending news