रॉयल्टी ठेकेदार के बोल-करोड़ों रुपए सरकार में भरकर ठेका लिया है, रॉयल्टी तो हम वसूल करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365883

रॉयल्टी ठेकेदार के बोल-करोड़ों रुपए सरकार में भरकर ठेका लिया है, रॉयल्टी तो हम वसूल करेंगे

ट्रक मालिकों व चालकों का कहना है कि रॉयल्टी कच्चे माल की लगती है और हम लोग तो क्रेशर से मूंगिया भर कर ला रहे हैं उसके बावजूद भी रॉयल्टी के कार्मिक हमसे जबरदस्ती रॉयल्टी वसूल कर रहे हैं.

रॉयल्टी ठेकेदार के बोल-करोड़ों रुपए सरकार में भरकर ठेका लिया है, रॉयल्टी तो हम वसूल करेंगे

Barmer: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के लंगेरा फांटा के पास में स्थित रॉयल्टी नाके पर ट्रक चालकों की और रॉयल्टी कार्मिकों के बीच में रॉयल्टी को लेकर झड़प हो गई. जिसके बाद गुस्साए ट्रक चालकों ने बाड़मेर मुनाबाव हाईवे को जाम कर दिया और रॉयल्टी कार्मिकों के खिलाफ प्रदर्शन किया. रोड जाम की सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश कर हाईवे से जाम खुलवाया.

ट्रक मालिकों व चालकों का कहना है कि रॉयल्टी कच्चे माल की लगती है और हम लोग तो क्रेशर से मूंगिया भर कर ला रहे हैं उसके बावजूद भी रॉयल्टी के कार्मिक हमसे जबरदस्ती रॉयल्टी वसूल कर रहे हैं. अगर कोई ट्रक चालक रॉयल्टी नहीं देता है तो रॉयल्टी के कार्मिक उन पर हमला कर वाहन में भी तोड़फोड़ कर देते हैं. आज भी रॉयल्टी नहीं देने पर एक ट्रक चालक के साथ रॉयल्टी कार्मिकों ने मारपीट कर दी.

जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और मुनाबाव बाड़मेर हाईवे को जाम कर दिया. इस दौरान स्कूली बसों व अन्य वाहन चालकों को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ा. रॉयल्टी ठेकेदार का कहना है कि करोड़ों रुपए सरकार में भरकर ठेका लिया है और यह लोग एक रुपए भी रॉयल्टी नहीं देना चाहते हैं. सरकार में हमने पैसे भरे हैं तो रॉयल्टी तो हम वसूल करेंगे ही. फिलहाल मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस ने दोनों ही पक्षों से समझाइश कर जाम खुलवाया और दोनों पक्षों को थाने बुलाकर इस मामले का निपटारा करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गोसेवा की मिसाल बनें संतोष, लाखों की नौकरी छोड़ जुटे लंपी की लड़ाई में, खुद खड्डा खोद करते हैं गोवंश का अंतिम संस्कार

 

Trending news