Barmer: धोरीमन्ना पुलिस की अवैध डोडा पोस्ट पर बड़ी कार्रवाई, खेत में रखा 1 क्विंटल 79 किलो डोडा बरामद
Advertisement

Barmer: धोरीमन्ना पुलिस की अवैध डोडा पोस्ट पर बड़ी कार्रवाई, खेत में रखा 1 क्विंटल 79 किलो डोडा बरामद

Barmer: धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध डोडा पोस्ट पर बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस टीम ने खेत में झोंपे के पास घासफूस के नीचे छुपा कर रखा 1 क्विंटल 79 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer: बाड़मेर जिले में एसपी दीपक भार्गव द्वारा अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत धोरीमन्ना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 10 कटों में भरा करीब 1 किवंटल 79 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

गुड़ामालानी सीओ शुभकरण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर जांभोजी का मंदिर कबूली गांव में कार्रवाई करते हुए एक खेत में बने झौंपे के पास घासफूस के नीचे 10 कटों छुपा कर रखे 1 किवंटल 79 किलो अवैध डोडा पोस्त को बरामद किया है.

पुलिस को देख कर आरोपी जगदीश पुत्र पूनमाराम विश्नोई निवासी जांभोजी का मंदिर कबूली गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने डोडा पोस्ट को बरामद कर आरोपी जगदीश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में लगातार बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश नहीं लगा पा रही है.

धोरीमन्ना थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कबूली गांव में कार्रवाई करते हुए एक किवंटल 79 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई, एएसआई दुर्गाराम, हेड कांस्टेबल रमेश कुमार, हेड कांस्टेबल लादूराम, हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल, कांस्टेबल जगदीश, जगाराम, जबराराम, जयराम, महिला कांस्टेबल मीरों, चालक भंवरलाल की टीम ने डोडा पोस्ट को बरामद करने की कार्रवाई को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

 

Trending news