एक साल से लापता बेटे की तलाश में रो-रोकर भटक रहा है बुजुर्ग पिता, किसी को नहीं आ रहा तरस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204519

एक साल से लापता बेटे की तलाश में रो-रोकर भटक रहा है बुजुर्ग पिता, किसी को नहीं आ रहा तरस

बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र के 22 मील जाखड़ों की ढाणी निवासी एक बुजुर्ग पिता अपने गुमशुदा बेटे की तलाश के लिए लगातार पिछले डेढ़ साल से पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं की चौखट पर लगातार गुहार लगा रहा है.

एक साल से लापता बेटे की तलाश में रो-रोकर भटक रहा है बुजुर्ग पिता, किसी को नहीं आ रहा तरस

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र के 22 मील जाखड़ों की ढाणी निवासी एक बुजुर्ग पिता अपने गुमशुदा बेटे की तलाश के लिए लगातार पिछले डेढ़ साल से पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं की चौखट पर लगातार गुहार लगा रहा है, लेकिन डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक गुमशुदा 40 वर्षीय बेटे का कोई पता नहीं लग पाई है. जिसके बाद पिता ने अपने बेटे की तलाश के लिए केंद्रीय कृषि एवं कृषक कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से मुलाकात कर बेटे का पता लगाने की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें: Weather in Rajasthan: जानिए मानसून से पहले राजस्थान में कैसा रहेगा मौसम, कहां और कितनी होगी बारिश

बाड़मेर जिले के 22 मील जाखड़ों की ढाणी निवासी बुजुर्ग खेताराम का 40 वर्षीय बेटा सताराम बाड़मेर शहर की रामनगर में अपने बच्चों के साथ रह रहा था और एक साल पहले अचानक ही लापता हो गया. जिसके बाद बुजुर्ग पिता ने बेटी की सदर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी पुलिस सत्ता राम का कोई पता नहीं लगा पाई है और पिता लगातार अपने बेटे की तलाश के लिए पुलिस अधिकारियों से लेकर राजनेताओं की चौखट पर दर दर भटक रहा है. 

बुजुर्ग खेताराम ने केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से मुलाकात कर अपने बेटे की तलाश करने के लिए गुहार लगाई उसके बाद बेटे की याद में उसकी आंखें भर आई. बुजुर्ग पिता खेताराम ने रुदे हुए गले से बताया कि बेटा सत्ता राम एक साल पहले गांव से शहर में पत्नी व बच्चों के पास आया था और उसके बाद से ही वह लापता है मुझे तो बहू पर अभी शक है पुलिस को बहू से भी सख्त पूछताछ करनी चाहिए. बेटे के कानों के लूंग, गले का फूल, दस्तावेज, एटीएम जो हमेशा उसके पास रहते थे वह बहू के पास पड़े हैं तो वह अचानक गायब कैसे हो गया. पुलिस को इस पूरे मामले की जांच के लिए गुहार लगा रहा हूं, लेकिन सदर थाना पुलिस मेरे बेटे को नहीं ढूंढ रही है. बेटे की तलाश में भटक रहे पिता का रो-रो कर बुरा हाल है, लेकिन इस बुजुर्ग पर पुलिस अधिकारियों को कोई तरस नहीं आ रहा है और घर सब पिटा जवाब देकर कि हम ढूंढ रहे हैं उसको रवाना कर देते हैं.

Trending news