गुड़ामालानी: शराब और स्मैक के लिए पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने दुकानदार को लाठियों से पीटा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445308

गुड़ामालानी: शराब और स्मैक के लिए पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने दुकानदार को लाठियों से पीटा, वीडियो वायरल

Gudamalani, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में दो-तीन जनों ने दुकानदार से शराब और स्मैक के लिए पैसे मांगे और जैसे ही दुकानदार ने पैसे देनेसे मना किया तो बदमाशों ने दुकानदार की लातो, मुक्कों और लाठियों से पिटाई कर दी.

गुड़ामालानी: शराब और स्मैक के लिए पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने दुकानदार को लाठियों से पीटा, वीडियो वायरल

Gudamalani, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में लगातार बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं और आए दिन बदमाश जानलेवा हमले और मारपीट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सुरते के पास स्थित एक दुकान में दो-तीन जनों ने मिलकर दुकानदार पर शराब और स्मैक के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने प्राणघात हमला कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. 

घटना में मारपीट करते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सुरते की बेरी के पास स्थित दुकान पर युवक बैठा था. इतने में गांव के ही दो तीन युवक दुकान पर आते हैं और शराब और स्मैक के लिए पैसे की मांग करते हैं. युवक द्वारा पैसे देने से मना करने पर नाराज होकर बदमाशों ने लातो, मुक्कों से मारपीट करते हुए घसीटकर दुकान से बाहर लेकर आ गए और इसके बाद लाठियों से प्राणघात हमला कर दिया. 

पीड़ित युवक ने नामजद लोगों के खिलाफ शराब और स्मैक के लिए पैसे मांगने पर नहीं देने पर जानलेवा हमला कर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दो युवक एक जने को लातो और लाठियों से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - नागौरी छोरे कमलेश झुंझाड़ियां का प्रो कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन, यू मुंबा ने 8 लाख में खरीदा था

हालांकि जी राजस्थान न्यूज़ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन बाड़मेर जिले में आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद आमजन में दहशत का माहौल है और बदमाश खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं और जिले की पुलिस बदमाशों के आगे बेबस और लाचार है.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news